Move to Jagran APP

‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ के क्लैश पर अभिनेता अदिवि शेष ने दिया करारा जवाब, अपनी फिल्म को बताया- ‘गोल्डफिश’

साउथ के अभिनेता आदिवि सेष और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म एक दिन 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 08:51 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:07 AM (IST)
‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ के क्लैश पर अभिनेता अदिवि शेष ने दिया करारा जवाब, अपनी फिल्म को बताया- ‘गोल्डफिश’
Actor Adivi Sesh on clash of 'Major' and 'Prithviraj', told his film- 'Goldfish'.

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई हमले में शहीद हुए मेजन संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर 3 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इसी दिन थिएटर्स में चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होने वाली हैं। अक्षय और साउथ के अभिनेता आदिवि सेष के बीच सिनेमाघरों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती हैं। हालांकि दर्शक दोनो ही फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में मेजर अभिनेता आदिवि सेष ने फिल्म सॉन्ग ओह ईशा के लॉन्च इवेंट के दौरान एक सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने सहजता और विनम्रता से जवाब दिया और अपनी फिल्म की सफलता का दावा किया। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म तेलुगु में सबसे बड़ी फिल्म है, विक्रम तमिल की सबसे बड़ी फिल्म है और पृथ्वीराज हिंदी की सबसे बड़ी फिल्म है। हालांकि समंदर में बहुत बड़ी-बड़ी मछलियां होती है। पर हम गोल्ड फिश हैं।

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है फिल्म 

इस फिल्म की कहानी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अदम्य सहास और पराक्रम पर आधारित है। फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए योगदान को दिखाया जाएगा। साथ ही इस फिल्म के जरिए मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी को दिखाया जाएगा।

सशी किरण टिक्का निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदिवि सेष के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रोमांस की अद्भुत झलक को पेश किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। इस फिल्म को साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है।

आपको बता दें, शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोसपोन हो चुकी है। पहले इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म को 2021 के लिए टाल दिया गया था। अब ये फिल्म 3 जून, 2022 को पृथ्वीराज और कमल हासन की फिल्म विक्रम के साथ रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.