Move to Jagran APP

फराह खान के वर्कआउट वीडियो पर अभिषेक बच्चन ने किया उन्हें ट्रोल, की ये डिमांड

लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स के तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। घर पर रहकर कोई खाना बना रहा है कोई झाड़ू-पोछा कर रहा हैं कोई वर्कआउट कर रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 12:17 PM (IST)
फराह खान के वर्कआउट वीडियो पर अभिषेक बच्चन ने किया उन्हें ट्रोल, की ये डिमांड

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स के तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। घर पर रहकर कोई खाना बना रहा है, कोई झाड़ू-पोछा कर रहा हैं, कोई वर्कआउट कर रहा है तो कोई एक दूसरे को चैलेंज दे रहा है। सेलेब्स के इन वीडियोज़ के बीच फराह खान का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो स्टार्स को वर्कआउट वीडियो शेयर करने की सलाह दे रही थीं। हालांकि बाद में उन्होंने ऐसा कहने के लिए माफी भी मांग ली। लेकिन ममला यहीं खत्म नहीं। फराह के वर्कआउट वाले स्टेटमेंट पर अभिषेक बच्चन ने उन्हें ट्रोल किया है। हालांकि उस वीडियो पर रिप्लाई कर के नहीं बल्कि उन्हें लेटेस्ट ट्वीट्स पर रिप्लाई कर के।

loksabha election banner

Pandemic teachings (महामारी सिखा रही है) : कबर्ड कपडों से भरी हुई है जब्कि मुझे दिन में सिर्फ दो जोड़ी कपड़ों की जरूरत है। रात के लिए नाइटी और दिन के लिए नाइटी।

इसके बाद फरा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘Pandemic Teachings 2: मैं सीख रही हूं कि मेरे असली दोस्त कौन हैं? मेरा नया बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर है बाबू राम सब्जी वाला, स्वपनिल किराना स्टोर वाला, पवन कैमिस्ट शॉप वाला... शुर्किया। फराह इस ट्वीट पर अभिषेक ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू! अब वर्कआउट वीडियो अपलोड करो’।

क्या था फराह के वीडियो में :

फराह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए वर्कआउट वीडियोज शेयर करने वाले सेलेब्स को लताड़ लगाई थी। फराह ने सेलेब्स को ऐसे वीडियोज पोस्ट करने से मना किया था। डायरेक्टर ने कहा था 'सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे हैं इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं। जनहित में जारी किए जा रहे इस वीडियो में मैं सारे 'सेलेब्रिटीज' और 'स्टार्स' से विम्रन गुजारिश कर रही हूं कि वे प्लीज अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करें। हम पर इन्हें बेहिसाब टैग करना बंद करिए। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो बुरा मत मानना अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं'।

 

View this post on Instagram

BAS KARO yeh workout videos !! 😝 video shot by :- #diva

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.