नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म बॉब बिस्वास में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये फिल्म साल 2012 में आई विद्या बालन की फिल्म कहानी का स्पिन-ऑफ है। अब अभिषेक बच्चन ने अपनी इस फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि बॉब बिस्वास की कहानी फिल्म कहानी की तुलना में कई गुना बेहतर है।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बात चीत के दौरान बताया कि, 'मैंने उससे पूछे कि इस फिल्म को कौन बनना रहा है और निर्मिता उन्हें जवाब देते कहा अपनी बेटी दिया का नाम बा दिया, जिसके बाद अभिषेक भावनात्मक रुप से हां बोल दिया था। क्योंकि सुजॉय उनके मित्र हैं। लेकिन बाद में जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो ये शानदार थी।'

उन्होंने आगे कहा कि 'मैंने फिल्म की कहानी को पहली बार पिछले साल लॉकडाउन के दौरान देखा था और जब तक मैंने लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली थी। फिर हमें लॉकडाउन के कारण ब्रेक लेना पड़ा और आधा हो गया लेकिन बाद में मैंने एक दिन कहा कि ठीक है मुझे ये फिल्म देखने दो। वहीं को देखने के आधार पर मूल्याकंन के बाद अभिनेता ने कहा, बॉब बिस्वास और कहानी दोनों देखने के बाद मुझे लगता है कि हमारी कहानी बेहतर है। सुज़ॉय रॉय की बेटी उनसे बेहतर हैं।'

हाल ही में सुजॉय घोष ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि पहले ये फिल्म बॉब बिस्वास के पात्रों पर केंद्रित थी, लेकिन अभिषेक बच्चन के फिल्म ना करने के बाद इसमें बदलाव किए गए। शुरुआत में कहानी की स्क्रीप्ट को मैंने लिखा था, वो इस गर्भवती महिला के बारे में था। जो अपने लापता पति की तलाश में कोलकाता आती है और तभी उसको हवाई अड्डे पर एक व्यक्ति मिलता है, जो उस पर दया करते हुए उसके पति को खोजने में मदद करता है। लेकिन वो व्यक्ति परेशान हो जाता है कि कोई इस महिला को क्यों मारना चाहेगा। क्योंकि उस महिला को मारना का काम उसी को दिया गया था।

वहीं फिल्म निर्माता ने बताया कि हम बॉब बिस्वास के साथ जेम्स बॉन्ड जैसा क्रक्टर बनाना चाहते थे, जो किसी एक अभिनेता पर आधारित ना हो। ये पूरी तरह से एक नया चरित्र बन सकता था। बॉब बिस्वास का प्रीमियर स्ट्रीमिंग 3 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा।

Edited By: Nitin Yadav