Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan: अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन को दिया सरप्राइज, सेट पर पहुंचकर पिता को ऐसे किया हैरान

Abhishek Bachchan surprise visits father Amitabh on sets of his upcoming film एक्टर अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन को अपने पुराने अंदाज में सरप्राइज दिया। जिसकी तस्वरी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है और साथ ही एक प्यारा कैप्शन भी लिखा।

By Vaishali ChandraEdited By: Mon, 12 Sep 2022 05:27 PM (IST)
Abhishek Bachchan surprise visits father Amitabh on sets of his upcoming film. Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जिनकी चर्चा होनी कभी बंद नहीं होती। कभी काम को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अमिताभ अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वे केबीसी सीजन 14 को लेकर छाए हुआ हैं। शो में बिग बी की शानदार आवाज में सवाल और कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी जुगलबंदी फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

फिलहाल अमिताभ अपने शो या फिल्म को लेकर सुर्खियों में नहीं बल्कि, अपने बेटे अभिषेक बच्चन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक ने पिता को एक सरप्राइज दिया है जो वे बचपन से करते आ रहे हैं। दरअसल, अभिषेक जब छोटे थे तो वह अमिताभ से मिलने उनकी फिल्म के सेट पर जाया करते थे और अब जब वह बड़े हो गए हैं तभी भी ऐसा करते आ रहे हैं। हाल ही में अभिषेक पिता के फिल्म के सेट पर पहुंच गए और उन्हें सरप्राइज दिया। एक्टर ने इस पल का एक कोलाज भी शेयर किया है, जिसमें एक तस्वीर अभिषेक के बचपन की है और दूसरी हाल के दिनों की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इस कोलाज को शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन ने लिखा, "कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं! ठीक है, मुझे लगता है कि हाइट और चेहरे के बालों के अलावा। उनके सेट पर सरप्राइज विजिट करना हमेशा मेरी सबसे पसंदीदा चीजों में से एक रही है।"

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'दासवी' में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ नजर आए थे। अगली बार वह सैयामी खेर के साथ 'घूमर' में दिखाई देंगे। 'घूमर' का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं। 'पा' के बाद बाल्की के साथ अभिषेक की यह दूसरी फिल्म है। इसके अलावा वह अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी थ्रिलर सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के अगले सीजन में भी दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अमिताभ बच्चन की बात करें तो वे करण जौहर की साई-फाई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1-शिवा' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, वह जल्द निर्देशक सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म 'उंचाई' में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में उनकी फिल्म 'गुडबाय' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें वे रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं।