मुंबई। अभिषेक बच्चन,तापसी पन्नू और विक्की कौशल की रोमांटिक- पोस्ट मैरिज़ स्टोरी मनमर्ज़ियां ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन अच्छा उछाल लिया है और कमाई आठ करोड़ से अधिक हो गई है।

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर मनमर्जियां, लव सोनिया और मित्रों सहित नौ फिल्में रिलीज़ हुई थीं। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी मनमर्ज़ियां ने दूसरे दिन 5 करोड़ 11 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म को 3 करोड़ 52 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी। यानि 45 प्रतिशत से अधिक का उछाल मिला है। फिल्म को दो दिनों में आठ करोड़ 63 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। फिल्म की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और इस कारण बड़ा जम्प नहीं मिल सका। फिल्म को उत्तर भारत से अच्छा कलेक्शन मिला है और अगर रविवार को फिल्म बेहतर करती है तो 15 करोड़ के करीब पहुंच सकती है।

मनमर्ज़ियां, रोमांटिक ड्रामा है लेकिन करण जौहर स्टाइल का नहीं अनुराग वाला। फिल्म के ट्रेलर में कुछ बोल्ड डायलॉग ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। फिल्म की कहानी में इस बात पर जोर है कि प्यार उलझाऊ नहीं होता बल्कि उसे करने वाले लोग होते हैं। आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को बनाने में प्रिंट और पब्लिसिटी के साथ करीब 30 करोड़ रूपये की लागत आई है। भारत में फिल्म 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है।

बॉक्स ऑफिस पर आई तबरेज नूरानी के निर्देशन में बनी लव सोनिया लड़कियों की तस्करी कर उन्हें देह व्यापार के दलदल में झोंकने के रैकेट के ख़िलाफ़ एक जंग है। फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में काफ़ी सराहना मिली है। फिल्म में मृणाल ठाकुर ने सोनिया नाम की लड़की की भूमिका निभाई है। फिल्म ने दो दिनों में कोई कुछ ख़ास नहीं किया है। जैकी भगनानी और कृतिका कमरा की फिल्म मित्रों को भी एक करोड़ के आसपास के कलेक्शन ही मिले हैं।

यह भी पढ़ें: Box office: स्त्री ने 16 दिन में कर दिया ये कमाल, बना दिया ये रिकॉर्ड

Posted By: Manoj Khadilkar