Move to Jagran APP

Slaman Khan की 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा, मतभेदों के चलते लिया फैसला

Kabhi Eid Kabhi Diwali आयुष शर्मा और सलमान खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ नजर आए थे। खबर थी कि दोनों एक बार फिर से कभी ईद कभी दिवाली में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं पर अब ऐसा हो नहीं पाएगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 10:14 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 10:14 AM (IST)
Slaman Khan की 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा, मतभेदों के चलते लिया फैसला
aayush sharma is out from the salman khan film kabhi eid kabhi diwali

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार है। इस साल ईद के दिन भी सलमान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई ऐसे में ये बेसब्री और बढ़ गई है। दूसरी तरफ सलमान हैं कि फिल्म की शूटिंग ही पूरी नहीं कर पा रहे। अब इस फिल्म को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है। सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हो गए हैं।

loksabha election banner

आयुष शर्मा और सलमान खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' नजर आए थे। खबर थी कि दोनों एक बार फिर से 'कभी ईद कभी दिवाली' में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, पर अब ऐसा हो नहीं पाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के जीजा आयुष शर्मा क्रिएटिव मतभेदों के चलते इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार 'कभी ईद कभी दीवाली' की टीम ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। ऐसे में आयुष के फिल्म से आउट होने से उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा इसपर सवाल खड़े हो गए हैं।

ई-टाइम्स को पता चला है कि अभिमन्यु दसानी से एक भूमिका के लिए संपर्क किया जा रहा है और जावेद जाफरी के बेटे मिजान भी संभावितों की सूची में हो सकते हैं। आयुष शर्मा के छोड़ जाने से अचानक  फिल्म की कास्ट में हुए इन बदलावों के कारण, फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है और कलाकारों के आसपास के मुद्दों को हल करने के बाद इसे फिर से शुरू किया जा सकता है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान इस साल 31 दिसंबर को अपने फैंस को इस फिल्म के रूप में तोहफा देने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.