Move to Jagran APP

Sunny Deol के बाद अब बॉबी देओल के लाडले करेंगे डेब्यू, एक्टर ने बताया क्यों हैं लाइमलाइट से दूर

Bobby Deol Son बॉलीवुड के स्टार किड्स अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं तो वहीं देओल परिवार के बच्चे ग्लैमर वर्ल्ड से खुद को दूर रखते हैं। सनी देओल के बेटे करण देओल के बेटे के बाद अब बॉबी देओल ने बताया कि उनके बेटे कब इंडस्ट्री में कदम रखेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 15 May 2023 09:35 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 09:35 AM (IST)
Sunny Deol के बाद अब बॉबी देओल के लाडले करेंगे डेब्यू, एक्टर ने बताया क्यों हैं लाइमलाइट से दूर
Aashram Actor Bobby Deol Reveals His Sons Will Become an Actor After Gadar 2 Actor Sunny Deol Son Karan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bobby Deol Son Acting Debut: बॉलीवुड में अब तक कई स्टार किड्स कदम रख चुके हैं। जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे जहां अपने अभिनय का हुनर फैंस को दिखा चुके हैं, तो वहीं शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान से लेकर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा तक जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे।

loksabha election banner

इन सबके बीच हमेशा अपने बच्चों को ग्लैमरस इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर रखने वाले बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे किस फील्ड में अपना करियर बनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आखिर वह अपने बच्चों को लाइमलाइट से क्यों दूर रखते हैं।

मेरे बच्चे कुछ खास और अलग नहीं हैं- बॉबी देओल

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने दोनों बेटों आर्यमन और धरम देओल को लेकर बातचीत की। आश्रम एक्टर ने बातचीत करते हुए कहा, "वह नॉर्मल बच्चे हैं, मैं चाहता हूं कि वह नॉर्मल जिंदगी ही जिए। वह कोई स्पेशल नहीं हैं।

वह मेरे बच्चे हैं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि ग्लैमर की चकाचौंध में वह जरुरत से ज्यादा आगे बढ़ जाए, क्योंकि आप न चाहते हुए भी आगे बढ़ सकते हैं। इसलिए देओल ऐसे हैं। मेरी परवरिश इसी तरह से हुई है। मेरे दोनों बच्चे शर्मीले स्वभाव के हैं, उन्हें नहीं पसंद पैपराजी उन्हें क्लिक करे"।

बॉबी देओल ने बताया-कब करेंगे बेटे डेब्यू

बॉबी देओल ने इस खास बातचीत में ये भी बताया कि उनके दोनों बेटे आर्यमन और धरम एक्टिंग फील्ड में ही अपना करियर बनाएंगे। बिच्छु एक्टर ने कहा, "वह दोनों एक्टर्स बनेंगे। वो अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं, दोनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रैजुएशन कर रहे हैं।

वह इस वक्त अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं। मुझे उन दोनों पर गर्व है, क्योंकि वह किसी भी चीज को लेकर जल्दबाजी में नहीं हैं"। आपको बता दें कि बॉबी देओल से पहले सनी देओल के बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। करण देओल जल्द ही 'यमला-पगला दीवाना-3' में नजर आएंगे। इसके अलावा बॉबी देओल रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'एनिमल' में काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.