Move to Jagran APP

ईशा गुप्ता का व्हाइट ओपन हाई थाई स्लिट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा किलर लुक, फैंस ने कहा- आश्रम का बुखार चढ़ गया है

ईशा गुप्ता जल्द ही बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 में एक अलग किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर में एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज फैंस को देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक्टिव ईशा गुप्ता पर एक बार फिर से बोल्ड लुक में नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:09 AM (IST)
ईशा गुप्ता का व्हाइट ओपन हाई थाई स्लिट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा किलर लुक, फैंस ने कहा- आश्रम का बुखार चढ़ गया है
Aashram 3 actress esha gupta look super hot and bold in transparent white dress. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram 3 Actress Esha Gupta Bold Photo: ईशा गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जन्नत 2' से की थी। अब जल्द ही एक्ट्रेस बॉबी देओल के साथ 'आश्रम 3' वेब सीरिज में नजर आने वालीं हैं। ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स और परफेक्ट फिगर को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में ईशा गुप्ता पर एक बार फिर से बोल्डनेस का खुमार चढ़ता नजर आया। ईशा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की जो देखते ही देखते वायरल हो गई।

loksabha election banner

व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना कर्वी फिगर दिखाती नजर आईं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने व्हाइट ओपन ट्रांसपेरेंट हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है और वह अपनी लॉबी में खड़े होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं। अपने इस समर लुक के साथ ईशा गुप्ता ने ब्लू रंग का क्लच लिया हुआ है। ईशा गुप्ता ने अपने इस लुक के साथ फ्लैट्स पहने हैं और साथ ही अपने बालों को बांधा हुआ है। वह कभी अपने बालों से खेलती तो कभी एकटक कैमरे को निहारती हुईं नजर आ रही हैं। ईशा गुप्ता की ये सभी तस्वीरें काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं। उनकी तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता की ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

ईशा गुप्ता की इन वायरल तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने ईशा गुप्ता की इन बोल्ड फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, 'फ्लावर नहीं, फायर है ये'। दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस के आत्मविश्वास की तारीफ की और कमेंट बॉक्स में लिखा, 'स्टाइलिश और कॉंफिडेंट'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आश्रम का बुखार चढ़ गया है मैडम जी पर'। इन तस्वीरों को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

आश्रम 3 के ट्रेलर में दिखा ईशा गुप्ता का बोल्ड अंदाज

आश्रम 1 और आश्रम 2 की सफलता के बाद अब बॉबी देओल जल्द ही आश्रम 3 लेकर आ रहे हैं। तीसरे सीजन से ईशा गुप्ता भी जुड़ चुकी हैं, जो शो में बाबा निराला उर्फ बॉबी देओल के काफी करीब नजर आ रही हैं। इस वेब सीरिज का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ, वैसे ही बॉबी देओल के साथ-साथ ईशा गुप्ता का सिजलिंग लुक भी सुर्खियों में बना हुआ है। 'आश्रम 3' तीन जून को MX Player पर रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.