नई दिल्ली, जेएनएन। Aashiqui Fame Anu Aggarwal: साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी को आज भी दर्शक देखना करते हैं। इस फिल्म की कहानी ही नहीं इसके सारे गाने सुपरहिट रहे थे। फिल्म के रिलीज होते ही अनु अग्रवाल और राहुल रॉय रातों रात सुपरस्टार बन गए थे। आज भले ही अनु फिल्मी दुनिया के चकाचौंध से दूर हैं और उन्हें पहचान पाना लोगों के लिए मुश्किल हो, लेकिन जब भी फिल्म का जिक्र होता है हर किसी के आंखों के सामने वो नटखट चेहरा आ ही जाता है। आज एक्ट्रेस ने खुद को​ फिल्मों से पूरी तरह से दूर कर लिया है और एक साधारण जीवन बिता रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनु ने साल 1991 में अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया था। इस घटना से एक्ट्रेस बुरी तरह से डर गईं थीं।

आशिकी रिलीज के बाद लोग पहचानने लगे थे कार

अनु अग्रवाल ने सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में साल 1991 की घटना के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था, 'उस वक्त उनके पास डार्क चेरी कलर की एक गाड़ी थी। साल 1991 में ऐसी कार बहुत की कम लोगों के पास होती थी। जब मेरी कार ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंची तो लोग मेरा नाम लेकर अनु-अनु चिल्ला रहे थे। अपनी गाड़ी को मैं खुद ही ड्राइव कर रही थी। मुझे लग रहा था कि ये लोग मेरी कार का शीशा तोड़कर मुझे बाहर निकाल लेंगे। वैसे मैं किसी से डरती नहीं हूं, लेकिन उस दिन मैं पहली बार डर रही थी। हजारों लोग मेरी कार पीट रहे थे, अनु-अनु चिल्ला रहे थे। उनका हाथ मेरे पर पड़ जाता तो पता नहीं क्या होता मेरे साथ। ऐसा पागलपन मैंने पहली बार देखा था।

View this post on Instagram

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

कार छोड़ भागी टैक्सी की तरफ

इसी इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने आगे कहा, 'मैं इतना डर गई थी कि मुझे अपनी कार छोड़नी पड़ी थी। मैं अपनी कार के दूसरे दरवाजे से बाद निकली और दौड़कर टैक्सी की तरफ भागी। मैंने टैक्सी की और ताज पहुंची। मैं उस दिन ताज होटल में डिनर के लिए जा रही थी। डिनर के साथ ही मेरी मीटिंग भी थी। जब मैं वहां पर टैक्सी में पहुंची तो हर कोई मेरे से एक ही सवाल कर रहा था कि आपकी कार कहां है? फिर मैंने पूरी घटना बताते हुए कहा कि गाड़ी मरीन ड्राइव में खड़ी है।' इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उस वक्त मोबाइल फोन नहीं होते थे इसलिए बाद में मेरा ड्राइवर गया और गाड़ी को लेकर आया।

Edited By: Priti Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट