Move to Jagran APP

Aashiqui 3 में Tara Sutaria नहीं करेंगी कार्तिक संग आशिकी, लीड एक्ट्रेस के नाम पर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया के इस दौर में सितारों की एक झलक के कई मतलब निकाल लिए जाते हैं। इनमें से कुछ सच तो कुछ कोरी अफवाह साबित हैं। हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तारा सुतारिया मुंबई में एक साथ देखे तो पहले दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें उड़ी फिर दावा किया गया कि तारा आशिकी 3 में काम करने जा रही हैं।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaPublished: Wed, 25 Oct 2023 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 25 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Aashiqui 3 में Tara Sutaria और Kartik aaryan की जोड़ी होने की थी अफवाह। (फाइल फोटो)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुबंई। सोशल मीडिया के इस दौर में सितारों की एक झलक के कई मतलब निकाल लिए जाते हैं। इनमें से कुछ सच तो कुछ कोरी अफवाह साबित हैं। हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तारा सुतारिया मुंबई में एक साथ देखे तो पहले दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें उड़ी, फिर कुछ खबरों में यह भी दावा किया गया कि तारा एक्टर कार्तिक के साथ फिल्म आशिकी 3 में काम करने जा रही हैं।

loksabha election banner

फिल्म की अभिनेत्री अभी तय नहीं

हालांकि, अब आशिकी 3 के निर्देशक अनुराग बसु और निर्माता मुकेश भट्ट ने इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह करार दिया है। एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा कि फिल्म की अभिनेत्री अभी तय नहीं हुई है। इसके नाम पर जो भी चीजें आ रही हैं, सब अफवाह हैं।

फिल्म के म्यूजिक के बाद एक्ट्रेस का चुनाव

वहीं, इस बारे में निर्माता मुकेश ने कहा, ‘हर सप्ताह मुख्य अभिनेत्री (आशिकी 3) के तौर पर एक नया नाम सुन रहा हूं। अब यह थकाऊ और पुराना जोक हो गया है। यह पूरी तरह से बकवास है, इसमें नाममात्र की भी सच्चाई नहीं है। उनके (तारा) बारे में तो अभी सोचा भी नहीं है। जब तक फिल्म का म्यूजिक नहीं तैयार हो जाता है, तब तक फिल्म की अभिनेत्री के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है।'

यह भी पढ़ेंः Bishan Singh Bedi Funeral Pics: पंचतत्व में विलीन हुए बिशन सिंह बेदी, इन सेलेब्स ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.