Move to Jagran APP

Aashiqui 2 के डायरेक्टर Mohit Suri ने यशराज फिल्म्स से मिलाया हाथ, नई लव स्टोरी की तैयारी शुरू

Mohit Suri And Yash Raj Films डायरेक्टर मोहित सूरी एक बार चर्चा में है। कहा जा रहा है डायरेक्टर जल्द यशराज फिल्म्स के साथ साझेदारी में एक नए रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म YRF के सीईओ अक्षय विधानी के लिए पहली प्रोडक्शन फिल्म होगी। हालांकि फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 01 Feb 2024 12:08 AM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 12:17 AM (IST)
डायरेक्टर मोहित सूरी ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Mohit Suri And Yash Raj Films: मर्डर 2, आशिकी 2 और एक विलेन जैसी फिल्मों के डायरेक्टर मोहित सूरी इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि मोहित यशराज फिल्म्स के साथ साझेदारी में एक नए रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म YRF के सीईओ अक्षय विधानी के लिए पहली प्रोडक्शन फिल्म होगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Deepak Tijori ने फिल्म 'जहर' को लेकर मोहित सूरी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उस लड़के में आंख भर शर्म नहीं है'

पहली बार साथ होंगे मोहित और आदित्य

कंपनी नई लव स्टोरी का निर्माण करेंगे जो लोगों के दिलों को छू जाएगी और उन्होंने इस शैली के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं में से एक मोहित सूरी के साथ साझेदारी की है। मोहित ने तरह की  कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। ऐसे में यशराज फिल्म्स ने उनके साथ हाथ मिलाया है। अक्षय विधानी पहली फिल्म का निर्माण करेंगे। इसका खुलासा एक वरिष्ठ ट्रेड सूत्र ने किया है।

सूत्रों के मुताबिक, मोहित के पास अपने पूरे करियर में दिल छू लेने वाली रोमांटिक फिल्में बनाने का एक अद्भुत ट्रैक रिकॉर्ड है और उन्हें  YRF जैसे बैनर का समर्थन मिल रहा है, जो इस देश में अब तक देखी गई सबसे बड़ी रोमांटिक फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाना जाता है। मोहित सूरी आखिरी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' थी, जिसमें दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर थे। हालांकि, फिल्म पर्दे पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। ऐसे में एक्टर इस नई फिल्म को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं।

साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

यह भी पढ़ें- 'सूर्यवंशी' के बाद साथ आएंगे अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी, 'आशिकी-2' डायरेक्टर की एक्शन थ्रिलर का बनेंगे हिस्सा?

खबर ये भी है कि फिल्म को इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने की पूरी तैयार है। YRF और मोहित सूरी फिल्म के लिए नए चेहरे को लेकर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म में कौन होगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.