Move to Jagran APP

आनंद एल राय ने कम किया वजन, कहा- 'अक्षय कुमार ने मुझे फिट रहने के लिए प्रेरित किया'

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता आनंद हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता अक्षय कुमार ने उन्हें वजन कम करने और फिट रहने के लिए काफी प्रेरित किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 07:24 AM (IST)
आनंद एल राय ने कम किया वजन, कहा- 'अक्षय कुमार ने मुझे फिट रहने के लिए प्रेरित किया'
Aanand L Rai reduced weight Inspired by Akshay Kumar.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता आनंद हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, साउथ के सुपरस्टार धनुष और अभिनेत्री सारा अली खान ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में ट्रायल एंगल लव स्टोरी को धमाकेदार तड़का देखने को मिला है। अब उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता अक्षय कुमार ने उन्हें वजन कम करने और फिट रहने के लिए काफी प्रेरित किया है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने खुलासा किया कि, 'अक्षय कुमार ने मुझे फिट रहने के लिए काफी प्रेरित किया और इसकी के चलते मैंने अपना वजन कम किया है। मैंने अपने आप पर खूब मेहनत कर रहा हूं। फिल्म निर्मता ने बताया कि, मैं पिछले हफ्ते 50 किमी तक चला। मुझे एक निर्देशक के दौर पर अपने सेट पर खूब दौड़ना पड़ता है और ये निर्देशक की एनर्जी है, जो सेट को चलाती है। अगर मेरे अभिनेताओं को सेट पर मेरी मदद की जरूरत है तो मुझे दौड़ने में सक्षम होना चाहिए।'

रक्षा बंधन का रहे हैं निर्देशन

आपको बता दें कि आनंद एल राय अक्षय कुमार की आगामी फिल्म रक्षा बंधन का भी निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार की बहन के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म रक्षा बंधन को अभिनेता ने अपनी बहन अलका भाटिया को समर्पित किया है। ये फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।

टीवी शो कर चुके हैं निर्देशित

आनंद एल राय बॉलीवुड की कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत में कई टीवी शोज को निर्देशित किया, जिसके बाद उन्होंने अभिनेता जिमी शेरगिल के साथ स्ट्रेंनजर ऑन अ ट्रैन को निर्देशित किया। जो दर्शक को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम रही। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में कंगना रनोट की फिल्म तनु वेड्स मनु को निर्देशित किया और साल 2013 में तमिल स्टार धनुष और एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म रांझणा का निर्देशन किया था, जिसकी कहानी बनासर के रहने वाले कुंदन के इर्द-गिर्द घूमती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.