Move to Jagran APP

दंगल का ' ड्रीम रन ' जारी , पांचवें दिन भी बना दिया एक रिकॉर्ड

दरअसल शुरू से ही सलमान खान और आमिर खान की सुल्तान और दंगल को लेकर तुलना होती रही है और अब ट्रेड पंडित भी इस बात पर पैनी नज़र लगाए बैठे हैं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 28 Dec 2016 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 28 Dec 2016 12:51 PM (IST)
दंगल का ' ड्रीम रन ' जारी , पांचवें दिन भी बना दिया एक रिकॉर्ड

मुंबई। सिनेमा के परदे पर आमिर खान की पहलवानी और अखाड़े के दांवपेंच जारी है। अपनी रिलीज़ के पांचवें दिन 150 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए दंगल अब इस साल की सेकेण्ड हाइएस्ट ग्रॉसर कलेक्शन वाली फिल्म बन गई है।

loksabha election banner

आमिर खान जब भी बड़े परदे पर आते हैं कोई न कोई रिकॉर्ड बनता ही है। इस बार बेटियों के बढ़ाने के सोशल मैसेज के साथ मिस्टर पैशनेट की इंट्री हुई और पहले ही दिनों से दंगल ने धूम मचानी शुरू कर दी थी। सिर्फ तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई दंगल ने अगले दो दिन में और पचास करोड़ रूपये बटोर लिए हैं। ट्रेड सर्किल से मिले आंकड़ों में मुताबिक दंगल ने मंगलवार को 23 करोड़ सात लाख का बिजनेस करते हुए पांच दिनों में 155 करोड़ 53 लाख रूपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही ये फिल्म पांचवे दिन 90 प्रतिशत से ज़्यादा रिटर्न के साथ साल 2016 की सेकेण्ड हाइएस्ट ग्रॉसर बन गई है। बड़ी बात ये है कि आमिर की ये बाप-बेटी की कुश्ती का इमोशन , सलमान खान के एंटरटेनिंग मॉर्डर्न कुश्ती यानि सुल्तान पर भारी नहीं पड़ सका है। सुलतान ने पांचवे दिन 181 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि पांचवे दिन के हिसाब से दंगल ने बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ा है जिसकी कमाई उस दिन तक 151 करोड़ पांच लाख रूपये थी।

जाते साल की सबसे चौंकाने वाली तस्वीर , रितिक का है ऐसा अंदाज़ !

दरअसल शुरू से ही सलमान खान और आमिर खान की सुल्तान और दंगल को लेकर तुलना होती रही है और अब ट्रेड पंडित भी इस बात पर पैनी नज़र लगाए बैठे हैं कि कुश्ती पर आधारित इन दोनों फिल्मों में कौन किसको बॉक्स ऑफिस पर पटखनी देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.