Move to Jagran APP

आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर

फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी रिलीज़ करेंगे। विश्वरूपम 2 को कमल हासन ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 11:24 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 02:34 PM (IST)
आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर
आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर

मुंबई। रजनीकांत की फ़िल्म काला बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही है और अब साउथ के एक और सुपरस्टार कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर आने वाला है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में ट्रेलर को इंटरनेट पर रिलीज़ करने की ख़ास तैयारी की गयी है।

loksabha election banner

कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर 11 जून को शाम 5 बजे इंटरनेट पर रिलीज़ किया जाएगा। 'विश्वरूपम 2' हिंदी और तमिल में शूट की गयी है, जबकि तेलुगु में इसे डब करके रिलीज़ किया जाएगा। तीनों भाषाओं में ट्रेलर को रिलीज़ करने के लिए ख़ास तैयारियां की गयी हैं।

हिंदी वर्ज़न के डिजिटल ट्रेलर को आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे, जबकि तेलुगु वर्ज़न को एनटीआर जूनियर और तमिल संस्करण को कमल हासन की बेटी श्रुति हासन रिलीज़ करेंगी। फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी रिलीज़ करेंगे। विश्वरूपम 2 को कमल हासन ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।

My absolute honour to release the trailer of vishwaroopam II on the 11th of June @5 pm !! Stay tuned for awesomeness 🎉 #tamil #vr2 #mydaddystrongest #vishwaroopam2

A post shared by @ shrutzhaasan on

स्पाय थ्रिलर है विश्वरूपम

विश्वरूपम 2013 में रिलीज़ हुई थी और अब 5 साल बाद इसका दूसरा भाग आ रहा है। यह स्पाय थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका प्रीक्वल अमेरिका में सेट किया गया था, जबकि दूसरे भाग की कहानी इंडिया में ही सेट है। विश्वरूपम 2 का फ़र्स्ट लुक पिछले साल 2 मई को जारी किया गया था। फ़िल्म में कमल हासन रॉ एजेंट के किरदार में दिखायी देंगे, जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए विभिन्न रूप और गेटअप अपनाने में माहिर है। राहुल बोस, वहीदा रहमान और शेखर कपूर भी फ़िल्म में अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे। 

आर्थिक संकट से अटकी फ़िल्म

 

जानकारी के मुताबिक, विश्वरूपम 2 सबसे पहले 2015 में 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, मगर देरी होने की वजह से इसकी रिलीज़ टाल दी गयी। इसके बाद इसे 2016 में रिलीज़ करने पर विचार किया जाने लगा, मगर वीएफएक्स में देरी और आर्थिक संकट की वजह से रिलीज़ लटक गयी। पिछले साल फरवरी में कमल हासन ने कहा था कि फ़िल्म टेक्नीकल क्रू को मेहनताना ना मिल पाने की वजह से रूकी हुई है। इसी साल मार्च में विश्वरूपम 2 को सीबीएफसी ने यू/ए सर्टिफिकेट जारी किया। 

कमल हासन इन दिनों अपने राजनीतिक करियर को भी शेप अप करने में मशगूल हैं। अपनी पार्टी के ज़रिए वो दक्षिण भारत की राजनीति कर रहे हैं। रजनीकांत की काला के बाद कमल हासन की इस मैग्नम ओपस का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.