Move to Jagran APP

जब सड़कों पर घूम-घूमकर अपनी ही फिल्म के पोस्टर चिपकाते थे आमिर खान, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

आमिर खान ने अपने करियार की शुरुआत फिल्म यादों की बारात से साल 1973 में की थी। इसके बाद वह दो अन्य फिल्मों मदहोश और होली मे नजर आए थे। फिर आमिर के हाथ लगी फिल्म कयामत से कयामत तक। ये फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 08:03 AM (IST)
जब सड़कों पर घूम-घूमकर अपनी ही फिल्म के पोस्टर चिपकाते थे आमिर खान, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो
Photo Credit - Aamir Khan Photo From Mid Day Website

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ​मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने सुपरस्टार आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर आज जिस कामयाबी के मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। बतौर एक छोटे कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान ने अपने शुरुआती दिनों में वो सब किया जो हर किसी के बस की बात नहीं है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर आमिर खान का सालों पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सड़कों पर घूम-घूमकर ऑटो रिक्शा पर अपनी फिल्म के पोस्टर चिपकतो नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

आमिर खान ने अपने करियार की शुरुआत फिल्म 'यादों की बारात' से साल 1973 में की थी। इसके बाद वह दो अन्य फिल्मों 'मदहोश' और 'होली' मे नजर आए थे। लेकिन इन फिल्मों से उन्हों वो पहचान नहीं मिली जो वह चाहते थे। फिर आमिर के हाथ लगी फिल्म 'कयामत से कयामत तक'। ये फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी। सइ फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस जूही चावला लीड रोल में नजर आईं थीं। इस फिल्म ने आमिर को इंडस्ट्री में एक नई पहचान दिलाई थी।   

दरअसल, इस फिल्म की कामियाबी के पीछे आमिर का बहुत बड़ा हाथ रहा है। आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि विलियम शेक्सपियर के रोमियो जूलियट से प्रेरित उनकी फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को हिट कराने के लिए आमिर खान ने भरसक कोशिश की थी। वहीं उनकी ये कोशिश कामयाब भी रही थी। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि आमिर खान  अपने को-स्टार राजेन्द्रनाथ ज़ुत्शी के साथ सड़कों पर घूम-घूमकर ऑटो रिक्शा पर पोस्टर चिपका रहे हैं।  

वीडियो में आमिर बता रहे हैं, 'मैं खुद और ज़ुत्शी जिन्होंने काम किया है फिल्म में और कभी कभी मंसूर सलोग गाड़ी से मिकलते थे रोड़ पर और ऑटो और टैक्सियों को रोकते थे। उनको बोलते थे कि भइया ये फिल्म आने वाली है। कुछ लोग तो चिकपाने देते थे कुछ मना कर देते थे। कुछ लोग पूछते थे कि हीरो कौन है तो मैं बताता था कि आमिर खान हीरो है। फिर ऑटो वाले पूछते थे कि आमिर खान कौन है तो मैं कहा था मैं हूं आमिर खान।' आमर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.