Move to Jagran APP

आमिर ने कटरीना को क्यों बताया इस खूबसूरत गोले की एलियन

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 02:38 PM (IST)
आमिर ने कटरीना को क्यों बताया इस खूबसूरत गोले की एलियन
आमिर ने कटरीना को क्यों बताया इस खूबसूरत गोले की एलियन

राहुल सोनी, मुंबई। मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स अॉफि हिंदोस्तान को रिलीज होने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए आमिर खान ने इस फिल्म के सॉन्ग्स को लेकर कई राज खोले। उन्होंने मंजूर-ए-खुदा गीत को लेकर एक दिलचस्प बात बताई है कि अगर वे इस गीत को करते तो उन्हें तो चार साल लग जाते। 

loksabha election banner

आमिर कटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहती हैं कि, ''मुझे तो लगता है कि, कटरीना कैफ एलियन हैं, इस खूबसूरत गोले की। क्योंकि वो कैसे इस प्रकार डांस कर पाती हैं मुझे समझ नहीं आता। रिहर्सल देखता हूं तो लगता है कुछ अलग हो रहा है। सुरैय्या गीत में मैं सिर्फ मस्ती कर रहा हूं लेकिन वो डांस कर रही हैं। प्रभुदेवा ने जिस प्रकार की कोरियोग्राफी की है उसे देखकर शुरुआत में तो मुझे लगा था कि कटरीना यह सब नहीं कर पाएगी। लेकिन उसने किया और मैं यह भी कह सकता हूं कि अगर मैं कटरीना की जगह होता तो मुझे दो से चार साल लग जाते। कटरीना बहुत हार्डवर्किंग हैं और अपनी पूरी रिहर्सल करती हैं। 

अमिताभ के साथ अपने अनुभव को लेकर आमिर खान ने कहा कि, उनके साथ डांस काफी एंजॉय किया है। अमित जी को डांस पसंद भी है। फिल्म के गीत मंजूर-ए-खुदा को लेकर खूब चर्चा है। इसमें कटरीना ने जबरदस्त डांस किया है जिसका मेकिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इसमें कटरीना को रिहर्सल करते हुए देखा गया। आमिर और कटरीना को एक साथ गीत सुरैय्या में हैं। इस प्रकार एक बार फिर आमिर और कटरीना की केमेस्ट्री को दर्शक बिग स्क्रीन पर देख सकेंगे। इससे पहले दोनों ने धूम 3 में खूब धमाल किया था।  

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान हाई बजट फिल्म है जिसको लेकर लगातार नई जानकारी फिल्म की टीम द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। हाल ही में इस फिल्म के गीत मंजूर ए खुदा को लेकर नई अपडेट दी गई थी। इस गीत की मेकिंग के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और इसमें यह बताया गया है कि यह गीत कितना चैलेंजिंग था। कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने बताया था कि, लगभग 350 डांसर्स थे। क्राउड भी था। 300 से लेकर 400 लोग रोज परफॉर्म कर रहे थे। यह बहुत चैलेंजिंग था। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और अमेरिकन सन

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ बिग स्क्रीन पर आ रहे हैं। फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़ें: शाहजहां के ताजमहल की तरह दीपिका रणवीर भी अपनी शादी में करने जा रहे हैं ये काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.