नई दिल्ली,जेएनएन।  द टाइमलाइनर्स की वेब सीरीज़ 'फ्लेम्स' ख़ूब फेमस हुई। इस साल इसका दूसरा सीज़न भी आया। इसके एक किरदार को भी खू़ब पहचान मिली। रजत का किरदार निभाने वाले ऋत्विक सहोरे चर्चित हुए। ऋत्विक की एक शॉर्ट फ़िल्म रिलीज़ हुई है। 'द ट्विस्ट' नाम की शॉर्ट फ़िल्म को ज़ी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर ख़ान का दिल आ गया है। उन्होंने इसको देखने की सलाह भी दी है। 

आमिर ख़ान ने ट्वीट करके इस शॉर्ट फ़िल्म की तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, इस शॉर्ट फिल्म को देखें जो ऋत्विक ने की है। मुझे यह बहुत प्यारी लगी।' आमिर ख़ान ही नहीं, बल्कि इंटरनेट की दुनिया में भी इस शॉर्ट को फ़िल्म अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे रिलीज़ किए करीब छह दिन हो गए। छह दिन में 'द ट्विस्ट' को 1.6 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। 

क्या है कहानी

ऋत्विक सहोरे और सुषमा देशपांडेय स्टारर शॉर्ट फ़िल्म द ट्विस्ट करीब 13 मिनट की है। इसमें एक दादी और पोतो की कहानी। श्लोक नाम के लड़के को अपने क्रश के साथ डांस करना है। लेकिन वह रिहर्सल के लिए नहीं घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है, क्योंकि उसकी दादी घर पर हैं। श्लोक की मम्मी घर से बाहर गई हैं। उसे सख़्त हिदायत दी है कि वह दादी को अकेले ना छोड़े। दूसरी बात यह है कि उसे ट्विस्ट डांस आता भी नहीं। वह इन सभी समस्याओं का हल कैसे खोज़ता है, यह जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी पड़ेगी। 

ऐसा करते रहते हैं आमिर ख़ान

आमिर ख़ान सोशल मीडिया पर उतने सक्रिय नहीं, जितने की दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स। लेकिन आमिर की ख़ास बात है कि जो उन्हें पसंद आता है, वह अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। वह कई बार ट्रेलर और वीडियो शेयर करते हैं। उनके फैंस इसको पसंद भी करते हैं। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस