Move to Jagran APP

समधन संग Aamir Khan के डांस से इमोशनल स्पीच तक, Ira Khan ने नुपूर शिखरे के साथ शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर

Ira Khan Wedding Video आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का अनदेखा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नुपूर शिखरे के साथ आइरा की शादी के खूबसूरत मोमेंट हैं। शादी में एक-दूसरे के लिए प्यारी स्पीच देने से लेकर आमिर खान के समधन संग डांस करने और रोने तक देखिए आइरा की शादी के अनदेखे पल।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 19 Jan 2024 09:05 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2024 09:05 AM (IST)
आइरा खान की शादी का अनदेखा वीडियो आया सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ 10 जनवरी 2024 को उदयपुर में शादी रचाई थी। आइरा और नुपूर ने मुंबई में कोर्ट मैरिज करने के बाद डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। 

loksabha election banner

आइरा ने 3 जनवरी को नुपूर के साथ मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी। फिर फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में कपल ने उदयपुर में व्हाइट वेडिंग की। आइरा और नुपूर की शादी की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच उन्होंने अनसीन वेडिंग वीडियो शेयर किया है।

आइरा-नुपूर की शादी का वीडियो

18 जनवरी को आइरा खान ने नुपूर शिखरे के साथ अपनी शादी का अनदेखा वीडियो शेयर किया है। क्लिप में आइरा की ब्राइडल एंट्री से लेकर इमोशनल स्पीच, डांस और रोमांटिक पल तक हर मोमेंट को कैद किया गया है। वीडियो में आमिर को अपनी समधन और पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ डांस करते हुए भी देखा गया।

यह भी पढ़ें- Ira-Nupur Reception: सलमान खान से रणबीर कपूर तक, आइरा-नूपुर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये स्टार्स

आइरा और नुपूर ने किया प्यार का इजहार 

नुपूर ने स्पीच देते हुए आइरा के लिए कहा, "आप हमेशा मुझसे पूछती हैं कि मैं आपसे प्यार क्यों करता हूं। ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे कंट्रोल में नहीं है। मेरा दिल यह महसूस करता है। मेरा दिमाग वही सोचता है, जो मैं सोचता हूं और मेरी बॉडी वो फॉलो करती है। आपसे प्यार होना मेरे कंट्रोल में नहीं था, लेकिन आपसे शादी करने मेरी जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसीजन है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा ने कहा, "आप मुझे सिर्फ सेफ फील नहीं कराते हैं। आप सेफ हैं। आप सिक्योर हैं। आप एक कन्फर्ट हैं। आप ईमानदार हैं।" नुपूर ने कहा, "मुझे आप में शांति मिली। जब मैं आपको देखता हूं, टच करता हूं, किस करता हूं और सबसे अच्छी चीज जब आप मुझे टाइट हग करती हैं। चाहे मैं जितना भी बूढ़ा हो जाऊं, मैं आपका हाथ पकड़ना या किस करना नहीं भुलूंगा।"

पहाड़ों में शादी करने का सपना हुआ पूरा

आइरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह सिर्फ एक टीजर है, लेकिन न तो ईथरल और न ही हम इंतजार कर सकते थे। हम पहाड़ों में उन लोगों के साथ जश्न मनाना चाहते थे, जिन्हें हम प्यार करते हैं और हमने ऐसा ही किया।"

आइरा ने आगे कहा, "जब हम वहां थे तो सब स्टनिंग था, लेकिन हमें एहसास नहीं हुआ कि हम रिवेंडेल में शादी कर रहे हैं नुपूर। अब हमें तीसरा लॉर्ड ऑफ द रिंग्स देखना है। उस दिन के सारे प्यार और भावनाओं को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। शुक्र है, इसके बजाय हमारे पास यह वीडियो है।"

यह भी पढ़ें- बेटी Ira Khan की शादी में Aamir Khan ने 'आती क्या खंडाला' पर किया दिल खोलकर डांस, वीडियो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.