Move to Jagran APP

आमिर खान की बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड को कैमरे के सामने किया KISS, अब क्या होगा पापा का रिएक्शन?

आइरा खान ने 2021 में नुपुर संग अपना रिलेशन ऑफिशियल किया था। आइरा ने कई मौकों पर नुपुर को अपना ड्रीम बॉय बताया है। यह दोनों सिर्फ एक दूसरे के ही नहीं बल्कि अपने इन लॉज के भी काफी करीब हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 06:10 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 06:10 PM (IST)
आमिर खान की बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड को कैमरे के सामने किया KISS, अब क्या होगा पापा का रिएक्शन?
Photo Credit : Ira Khan, Nupur Shikhare Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आइरा को उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे सबके सामने किस करके शादी के लिए प्रपोज किया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। नुपुर ने घुटनों पर बैठकर आइरा को रिंग पहनाते हुए  प्रपोज किया था। आइरा को खुद इस बात पर यकीन नहीं हुआ था नुपुर इस तरह भी उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। वहीं अब दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी रोमांटिक हैं। 

loksabha election banner

बॉयफ्रेंड को किस करती दिखीं आइरा

आइरा खान और नुपुर शिखरे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो आइरा और नुपुर दोनों कैजुअल ड्रेस में भी काफी अच्छे लग रहे हैं। वहीं पहली तस्वीर में नुपुर और आइरा दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में आइरा, नुपुर के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। दोनों की ये  रोमांटिक तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है। साथ ही इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी जोड़ी की तारीफ करते दिख रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों की ऐसी तस्वीर सामने आई हौ। इससे पहले भी कई बा दोनों को कैमरे के सामने रोमांटिक होते देखा गया है।

नुपुर शिखरे बैकग्राउंड

आपको बता दें कि नुपुर शिखरे का जन्म 17 अक्टूबर, 1985 को पुणे में हुआ था। एसडी कटारिया हाई स्कूल से स्कूलिंग कंप्लीट करने के बाद नुपुर ने आरए पॉडर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन पूरी की। नुपुर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट के तौर पर भी जाना जाता है। नुपुर काफी समय से आइरा को ट्रेन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.