Move to Jagran APP

Ira Khan Engagement: आमिर खान की लाडली आइरा ने मुंबई में ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग की सगाई, देखें वीडियो

Ira Khan Engagement आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान पिछले काफी समय से नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं। वह उनके साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में आइरा और नुपूर की सगाई की वीडियो वायरल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2022 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 06:04 PM (IST)
Ira Khan Engagement: आमिर खान की लाडली आइरा ने मुंबई में ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग की सगाई, देखें वीडियो
aamir khan daughter ira khan engaged with boyfriend Nupur Shikhare in mumbai. video screen shot/credit/yogen shah

नई दिल्ली,जेएनएन। Ira Khan Engagement: आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान पिछले काफी समय से फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने साल 2021 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउसमेंट की थी। आइरा नुपूर के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं। पिछले महीने ही आमिर खान की बेटी आइरा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ फोटो शेयर करते हुए ये घोषणा की थी कि वह जल्द ही सगाई करने वाले हैं और अब हाल ही में पिता और परिवार की मौजूदगी में आइरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग मुंबई में सगाई की।

loksabha election banner

आइरा-नुपूर की सगाई की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल 

आइरा और नुपूर की सगाई की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा की इंगेजमेंट वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आइरा खान की इंगेजमेंट का फंक्शन काफी पर्सनल रहा, जिसमें सिर्फ उनका परिवार और उनके करीबी लोग ही शामिल हुए। अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में आइरा खान ने पिंक गाउन चुना। इस वीडियो में ऑफ शोल्डर लॉन्ग गाउन के साथ सिंपल पर्ल ज्वेलरी में आइरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं उनके मंगेतर नुपूर शिखरे भी ब्लैक एंड व्हाइट सूट में काफी जंच रहे हैं। सगाई के मौके पर दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए काफी खुश नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आमिर खान का बेटी आइरा की सगाई में दिखा अलग अंदाज

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के चेहरे पर बेटी की सगाई की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। आमिर खान का भी बेटी की सगाई सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कजिन ब्रदर और डायरेक्टर मंसूर खान के साथ मीडिया कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं। सफेद कुर्ते और पायजामे में आमिर खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं, लेकिन उनका ये स्टाइल बहुत ही अलग है, जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। आमिर खान और मंसूर खान के अलावा इस खास मौके पर आइरा खान के भाई और एक्टर इमरान खान भी पहुंचे, जो मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज देते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

नॉन फिल्मी बैक ग्राउंड से हैं नुपूर शिखरे 

आइरा के मंगेतर नुपूर शिखरे पुणे के रहने वाले हैं और पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं। साल 2008 में वह सुष्मिता सेन के ट्रेनर रह चुके हैं। आइरा ने नुपूर के साथ 7 फरवरी 2020 को एक तस्वीर शेयर करते हुए खुद को सुपरवुमन और उन्हें सुपरहीरो बताया था। इसके बाद साल 2021 में आमिर खान की लाडली ने नुपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया था। 

यह भी पढ़ें: Ira Khan-Nupur Shikhare: साधारण फैमिली से हैं आमिर खान के होने वाले दामाद, ऐसे शुरू हुई नुपुर-आइरा की लवस्टोरी

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की बेटी आइरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर के बर्थडे पर यूं किया एंजॉय, देखें क्यूट तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.