Move to Jagran APP

आमिर और बिग बी के ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए दो लाख किलो के 2 जहाज का किया गया निर्माण

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में समुद्र और जहाज फ़िल्म का एक अभिन्न हिस्सा है और वाईआरएफ और आमिर दोनों को यकीन था कि वे इस फ़िल्म के जरिये दर्शकों के सामने हिंदी सिनेमा..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 09:10 AM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 05:12 PM (IST)
आमिर और बिग बी के ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए दो लाख किलो के 2 जहाज का किया गया निर्माण
आमिर और बिग बी के ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए दो लाख किलो के 2 जहाज का किया गया निर्माण

मुंबई।  ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है! दरअसल जब से यह ख़बर आई थी कि महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में एक साथ नज़र आयेंगे, तभी से इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन एक अलग ही अवतार में दिखेंगे, जैसा हमने इनके लुक में भी देखा! क्या आप जानते हैं कि फ़िल्म को और भव्य बनाने के लिए यशराज फ़िल्म्स ने एक कदम आगे बढ़ कर कुछ ऐसा कर दिया है जैसा इससे पहले कभी किसी और बॉलीवुड फ़िल्म में नहीं देखा गया था। कहा जा रहा है कि यशराज फ़िल्म्स की यह अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म है जिसमें एक्शन की भरमार होगी साथ ही साथ ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भारतीय फ़िल्म के लिए दो विशाल जहाज़ का निर्माण किया गया है।

जी हां, इस मेगा एडवेंचर फ़िल्म के लिए 2 लाख किलोग्राम वजन वाले दो बड़े जहाजों का निर्माण किया गया है। इन दो जहाजों को बनाने के लिए 1 साल से अधिक तक का समय लगा और जिसे अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर और जहाज बनाने वाले कारीगर सहित 1000 से अधिक लोगों की मदद के साथ पूरा किया गया। इतनी मेहनत और लगन के बाद, बड़ी स्क्रीन पर इन जहाजों को एक्शन सीक्वेंस में देखना दर्शकों के लिए किसी रोमांच से कम नहीं होगा।

यह भी देखें: ब्रह्मास्त्र को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में समुद्र और जहाज फ़िल्म का एक अभिन्न हिस्सा है और वाईआरएफ और आमिर दोनों को यकीन था कि वे इस फ़िल्म के जरिये दर्शकों के सामने हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म का प्रदर्शन करेंगे। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में अमिताभ और आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। यह फ़िल्म इस साल 8 नवंबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.