Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर शेयर किए मानसिक स्वास्थ्य हेल्पलाइन नंबर्स, कहा- ये मुश्किल वक्त है

कोरोना वायरस की दूसरी लहर को ध्यान में रखते हुए कई राज्यों में कई पाबंदियों के साथ लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके कारण लोग अपने घरों में वक्त बीता रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्टने आपने इंस्टाग्राम पर मानसिक स्वास्थ्य के लिए एनजीओं के नंबर्स शेयर किए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 04:17 PM (IST)
Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर शेयर किए मानसिक स्वास्थ्य हेल्पलाइन नंबर्स, कहा- ये मुश्किल वक्त है
Alia Bhatt shares mental health helpline numbers on social media. photo source @aliaabhatt instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ हैं और ऐसे में लोगों घरों में बंद हैं, जिससे लोगों को मानसिक स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। इन सबके बीच बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं और अपने फैंस से भी आपने आसपास लोगों की मदद करने का आग्रह कर रहे हैं।

prime article banner

इस महामारी में लोग आत्मविश्वास, पैसा और नौकरी खो रहे हैं। अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए हेल्पलाइन नंबर शेयर किए हैं, जिससे लोग मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों के बारें में आवश्यक सूचना प्राप्त कर सकें।

इन हेल्पलाइन नंबरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये मुश्किल वक्त है और आप कितने भी मजबूत क्यों न हो, हम सभी कुछ ना कुछ मदद कर सकते हैं। ये फ्रंट लाइन मानसिक स्वास्थ्य एनजीओ (गैर सरकारी संगठन) के नंबर हैं, जो लोगों को मानसिक स्वास्थ्य परामर्श और थेरेपी दे रहे हैं। कृपया संबंधित लोगों को बचाएं और इस पोस्ट को जरूरतमंद लोगों के साथ शेयर करें।’ हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लोगों से सही जानकारी शेयर करने की अपील की थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘ये अनिश्चितताओं का दौर है, इंफ्रास्ट्रक्चर और इंफोर्मोशन इन पलों की जररूत है। इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं। उसके लिए बहुत ही कम वक्त है। लेकिन हम सही जानकारी व सूचनाओं की पहचान कर उन्हें शेयर कर सकते हैं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

पोस्ट में आगे फेय डिसूजा के साथ काम करने पर खुशी जताते हुए लिखा, ‘मुझे फेय के साथ काम करने में काफी खुशी हो रही है, जो हमें सूचनाओं की पहचान करने में मदद कर रहे हैं और हम दोनों जो कुछ भी सर्वोत्तम तरीके से कर सरते हैं, उसमें एम्पलीफायर करेंगे’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.