Move to Jagran APP

लाइव सेशन में सुष्मिता सेन को फैन ने किया प्रपोज, ऐसा था बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन

सुष्मिता अब दोबारा वेब सीरीज आर्या के जरिए एक बार फिर से इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस सुष्मिता के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया के जरिए दिखाते हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 10:16 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 07:07 AM (IST)
सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले ही सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही हों। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी पहले की तरह ही बरकरार है। हालांकि सुष्मिता अब दोबारा वेब सीरीज 'आर्या' के जरिए एक बार फिर से इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस सुष्मिता के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया के जरिए दिखाते हैं।

loksabha election banner

सुष्मिता सेन अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आती हैं। इस दौरान उनके कई फैंस उनके प्रति प्यार जाहिर करते हैं। लेकिन इस बार के लाइव सेशन में सुष्मिता सेन को एक फैन ने प्रपोज कर दिया। जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

दरअसल हाल ही में सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर फैंस से इंटरेक्शन के लिए लाइव आई थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी दोनों बेटियां रिनी और अलीसा भी नजर आईं। लाइव सेशन के दौरान सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीसा फैंस के कमेंट पढ़ रही थीं। उन्होंने एक का कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' फैन के इस सवाल का जवाब सुष्मिता देतीं उससे पहले ही उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी।

रोहमन ने अलीसा के कमेंट को पढ़ते ही कहा, 'नहीं'। रोहमन का ऐसा रिएक्शन देखकर सुष्मिता सेन भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। इसके बाद अलीसा रोहमन को कहती हैं, 'ये आपके लिए नहीं मॉम के लिए है।' इस बात का जवाब देते हुए रोहमन कहते हैं, 'लेकिन मैंने सुष्मिता की तरफ से ही इसका जवाब दिया है।' लेकिन अलीसा नहीं मानतीं और कहती हैं कि नहीं मॉम को ही इसका जवाब देना चाहिए।

इस पर बात को खत्म करने के मकसद से सुष्मिता हंसते हुए कहती हैं 'रोहमन ने जल्दी से जवाब दे दिया कि नहीं'। इस लाइव सेशन का वीडियो सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप हमेशा मेरा दिन बना देते हैं। लव यू'। साथ ही उन्होंने बेटी रिनी, अलीसा और बॉयफ्रेंड रोहमन की तरफ से भी सभी को धन्यवाद कहा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.