Move to Jagran APP

777 Charlie Movie: 777 चार्ली देख रो पड़े कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, स्क्रीनिंग के बाद वीडियो हुआ वायरल

777 Charlie Movie Screening Karnataka CM Video रक्षित शेट्टी स्टारर फिल्म में इंसान और डॉगी के बीच बेहद इमोशनल और खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म काफी पसंद की जा रही है और सोशल मीडिया में लगातार इसको लेकर बात हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jun 2022 08:15 AM (IST)
777 Charlie Movie: 777 चार्ली देख रो पड़े कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, स्क्रीनिंग के बाद वीडियो हुआ वायरल
777 Charlie Movie Karnataka CM Basavaraj S Bommai Cried. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कन्नड़ फिल्म 777 चार्ली इन दिनों काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया से लेकर बॉक्स ऑफिस तक पर फिल्म लोगों का ध्यान खींच रही है। अब इस फिल्म की स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कर्नाटक के सीएम बसवराव बोम्मई इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि सीएम एक डॉग लवर हैं और फिल्म की कहानी एक डॉग और उसके मालिक (रक्षित शेट्टी) के रिश्तों पर आधारित है। 

loksabha election banner

यह वीडियो ट्विटर पर परमवाह स्टूडियो ने शेयर किया है, जो इस फिल्म की निर्माता कम्पनी है। 777 चार्ली 10 जून को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को सोशल मीडिया में काफी सराहा गया। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद सीएम ने फिल्म की तारीफ करते हुए सभी से इसे देखने की अपील की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- फिल्म भावनाओं और जानवरों के साथ तालमेल बिठाती है। फिल्म अच्छी बनी है और सभी को देखनी चाहिए। यह बिना किसी शर्त प्यार की बात करती है। उन्होंने कहा कि फिल्म में चार्ली (डॉग) ने अपनी आंखों से जज्बात बयां किये हैं।

बता दें, फिल्म का निर्देशन किरणराज के ने किया है। फोटोग्राफर वीरल भयानी ने भी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म देखकर सीएम को अपने डॉग की याद आ गयी थी, जिसकी वजह से उनकी आंखें नम हो गयीं। उनके डॉगी के निधन के वक्त की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं, जिनमें बोम्मई इमोशनल नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, 777 चार्ली बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार कर रही है और फैंस अभी भी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में इमोशनल मैसेज लिख रहे हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अब तक 34 करोड़ के आस-पास ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.