Move to Jagran APP

3 Idiots Sequel: आमिर खान को डांट लगाने के चक्कर में करीना कपूर से हुई ये चूक, 3 इडियट्स के सीक्वल का खुला राज

Sequel of 3 Idiots आमिर खान आर माधवन और शर्मन जोशी स्टारर साल 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 24 Mar 2023 01:07 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 01:07 PM (IST)
3 Idiots Sequel: आमिर खान को डांट लगाने के चक्कर में करीना कपूर से हुई ये चूक, 3 इडियट्स के सीक्वल का खुला राज
Kareena Kapoor Indirectly Confirms 3 Idiots Sequel, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 3 Idiots Sequel: राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स फैंस की ऑल टाइम फेवरेट है। साल 2009 में आई इस फिल्म को भले ही काफी समय हो चुका है, लेकिन कहानी और एंटरटेनमेंट के मामले में 3 इडियट्स हमेशा दिल को छू जाती है। अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूमे उठेंगे।

loksabha election banner

आखिर क्यों बौखलाईं करीना 

करीना कपूर ने अपने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 3 इडियट्स के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस काफी नाराज भी नजर आ रही हैं।

आमिर, शर्मन और माधवन को लगाई फटकार

दरअसल, करीना कपूर फिल्म के हीरो आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी से बेहद खफा हैं और तीनों को फटकार लगा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बातों-बातों में 3 इडियट्स के सीक्वल की बात भी कबूल कर ली।

3 इडियट्स का सीक्वल

करीना कपूर ने अपने इस वीडियो में सीधे और साफ शब्दों में 3 इडियट्स के सीक्वल की बात तो नहीं कही है, लेकिन उनकी बातें सुनकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सीक्वल के कयास लगाने शुरू कर दिए है।

करीना से छिपाई गई बात

वीडियो में करीना कपूर, आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि वो जब हाल ही में छुट्टियां मना रही थीं तब इन तीनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसके बाद वो हैरानी जताते हुए कहती हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस किया तो आखिर सिर्फ इन तीनों ने ही क्यों किया? ये तीनों मिलकर कुछ तो खिचड़ी पका रहे हैं और हमसे छिपा रहे हैं और प्लीज ये मत कहना कि ये किसी फिल्म का प्रमोशन है।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सीक्वल की चल रही प्लानिंग?

नाराजगी जताते हुए करीना आगे कहती हैं कि ये लोग क्या सीक्वल प्लान कर रहे हैं और वो भी मेरे बिना। ये लोग मुझे कैसे भूल सकते हैं। एक्ट्रेस आगे बोमन ईरानी का जिक्र करते हुए कहती हैं कि क्या बोमन को ये बात पता है, मुझे उसे बताना होगा, आखिर ये चल क्या रहा है...ये बिल्कुल सीक्वल ही लग रहा है...और वीडियो के बीच में ही वो बोमन को फोन लगाने लगती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.