Move to Jagran APP

Sony और Samsung के होश उड़ाने वाले Latest 32 Inch LED TV, कीमत केवल Rs 7,999 से शुरू

अब वे दिन जा चुके हैं जब टेलीविजन बड़े और भारी हुआ करते थे। हम उस दौर से गुजर चुके हैं जब अनगिनत कष्टप्रद टीवी केबलों की व्यवस्था की जाती थी और व्यक्ति को छत पर चढकर एंटीना को एडजस्ट करना पड़ता है। आज सब कुछ बदल चुका है और फोन घड़ी वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर की तरह Television भी स्मार्ट हो गए हैं।

By Edited By: Published: Tue, 04 Apr 2023 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2023 12:32 PM (IST)
Sony और Samsung के होश उड़ाने वाले Latest 32 Inch LED TV, कीमत केवल Rs 7,999 से शुरू
Latest 32 Inch LED TV In India

Latest 32 Inch LED TV In India: अब वे दिन जा चुके हैं जब टेलीविजन बड़े और भारी हुआ करते थे। हम उस दौर से गुजर चुके हैं जब अनगिनत, कष्टप्रद टीवी केबलों की व्यवस्था की जाती थी और व्यक्ति को छत पर चढकर एंटीना को एडजस्ट करना पड़ता है। आज सब कुछ बदल चुका है और फोन, घड़ी, वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर की तरह Television भी स्मार्ट हो गए हैं, जिसका श्रेय विभिन्न ब्रांड के नए इनोवेशन को दिया जा सकता है। आजकल के दौर में Smart TV के साथ म्यूजिक या वीडियो स्ट्रीम करने के लिए इंटरएक्टिव फीचर ढूंढना और शानदार सिनेमाई अनुभव प्राप्त करना पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है।

loksabha election banner

हालांकि लगातार तकनीकी अपग्रेड और चुनने के दर्जनों विकल्पों के साथ अपने घर के लिए एक नए Television का चयन कन्फ्यूजन वाला कार्य हो सकता है। लिहाजा अब आप सही जगह पर हैं, क्योंकि इस लेख में बम आपको Latest 32 Inch LED TV In India और LED TV Price के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आपको अपने लिए एक नई टीवी को खरीदने में कोई समस्या ना हो। हमने इस लेख में हमने उनकी कीमत, स्पेसिफिकेशन, स्क्रीन आकार और तकनीक सहित कई बातों का उल्लेख किया है।

Top 10 TV Brand In India की भी करें जांच.

Latest 32 Inch LED TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां हमने जिन Television को सूचीबद्ध किया है, वो बिल्कुल नए हैं और हाल फिलहाल लॉन्च किए गए हैं। इन TV में आपको 4K पिक्चर क्वालिटी और स्ट्रीमिंग तक की कई सुविधाओं के साथ नई तकनीक का समावेश है। हमने इस लेख में हर किसी की जरूरतों को पूरा करने वाले सबसे अच्छे 32 Inch LED TV सूचीबद्ध किए हैं।

1. Haier 81cm (32 inches) Smart LED TV

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Haier LED TV आपके लिए एक किफायती विकल्प है और आपके बजट में भी फिट हो जाता है। इस 32 Inch LED TV गूगल असिस्टेंट, डॉल्बी ऑडियो, गूगल टीवी और बेजल लेस डिजाइन के साथ पेश किया जाता है और यह कई ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। Haier Android TV Price: Rs 16,480.

प्रमुख खासियत

  • 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल
  • कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट
  • ‎1920x1080 की HD रेजोल्यूशन

2. Redmi 80 cm (32 inches) Smart LED Fire TV

यहां देखिए

Xiaomi ब्रांड ने हाल ही में भारत मे अपनी Redmi Fire TV को लॉन्च किया है और इसे खरीददारों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस Smart tv को 32 इंच के सिंगल वेरिएंट में पेश किया गया है और यह ब्रांड का पहला गैर-एंड्रॉयड टीवी है। इस टीवी के साथ आपको अमेजन का ऑपरेटिंग सिस्टम फायर ओएस मिलता है और यह अमेजन, एलेक्सा स्ट्रीमिंग और स्मार्ट होम इकोसिस्टम का सपोर्ट मिलता है। इस Redmi Smart TV के साथ मिलने वाले रिमोट से सेट-टॉप बॉक्स को भी कंट्रोल किया जा सकता है। Redmi LED TV Price: Rs 13,999.

प्रमुख खासियत

  • 20 वॉट का पावरफुल साउंड
  • कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट
  • 1366x768 की HD रेजोल्यूशन

3. SANSUI 80 cm (32 inches) Smart A+ LED Google TV

यहां देखिए

Latest 32 Inch LED TV In India की सूची का यह SANSUI LED TV किफायती प्रोडक्ट है और इसे भी वह भी सुविधाएं मिलती हैं, जो एक Smart TV में होनी चाहिए। यह Google TV अपने 1366x768 के रेजोल्यूशन, 60 hertz के रिफ्रेश रेट और बड़े व्यूइंग एंगल के साथ जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी देता है, जबकि 20 वॉट का पावरफुल साउंड जबरदस्त ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। SANSUI Smart TV Price: Rs 10,999.

प्रमुख खासियत

  • 20 वॉट का पावरफुल साउंड
  • कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट
  • 1366x768 की HD रेजोल्यूशन

4. VW 80 cm (32 inches) Smart LED TV

यहां देखिए

नई 32 Inch Smart TV की लिस्ट का यह VW Smart TV सबसे किफायती प्रोडक्ट है, जिसे केवल 7,999 रुपए में पेश किया जा रहा है। इतनी सस्ती कीमत होने के बाद इसका अर्थ यह नहीं है कि LED TV को सुविधाएं कम मिलती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह Television सेट भी प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, सोनीलिव, यूट्यूब और हंगामा जैसे OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। VW LED TV Price: Rs 7,999.

प्रमुख खासियत

  • 20 वॉट का पावरफुल साउंड
  • कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट
  • 1366x768 की HD रेजोल्यूशन

5. TCL 80.04 cm (32 inches) Smart Android LED TV

यहां देखिए

Latest 32 Inch LED TV In India की चर्चा करते हुए आपको इस TCL Android TV के बारे में भी जानकारी देना जरूरी है, ताकि आप अपने घर के लिए एक बेस्ट प्रोडक्ट का चयन कर सकें। इस 32 Inch TV की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 1920x1080 की रेजोल्यूशन और 60 Hertz के रिफ्रेश रेट के साथ 24 वॉट का साउंड मिल जाता है, जो कि आपके एंटरटेनमेंट के लेवल को नई ऊंचाईयां देता है। TCL Smart TV Price: Rs 12,490.

प्रमुख खासियत

  • 24 वॉट का पावरफुल साउंड
  • कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट
  • 1920x1080 की HD रेजोल्यूशन

6. TOSHIBA 80 cm (32 inches) Smart Android LED TV

यहां देखिए

नई 32 Inch Smart TV की लिस्ट में सबसे आखिरी नंबर पर यह TOSHIBA Android TV है, जो आपके लिए बहुत ही किफायती कीमत पर उपलब्ध है। इस 32 Inch TV को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसमें आप अपने सभी पसंदीदा चैनल को देखने के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, ऑक्सीजन प्ले, जियो सिनेमा और यूट्यूब आदि को भी स्ट्रीम कर सकते हैं। TOSHIBA LED TV Price: Rs 13,990.

प्रमुख खासियत

  • 16 वॉट का पावरफुल साउंड
  • कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट
  • 1366x768 की HD रेजोल्यूशन

अमेजन पर सभी Latest 32 Inch LED TV की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.