Move to Jagran APP

इन Dolby Atmos Soundbar के साथ घर पर ही लें थिएटर का फील और बोरिंग पार्टी में डालें जान

Dolby Atmos Soundbar घर पर रहकर थिएटर जैसी साउंड को एंजाय करना चाहते हैं तो यहां आपको ऐसे Sound System के बारे में बताया जा रहा है जो दमदार वूफर के साथ आते हैं और आपके टीवी मोबाइल व लैपटॉप से कनेक्ट होकर सिनेमेटिक साउंड का मजा देते हैं इनमें आपको वायरलेस और रिमोट कनेक्टिविटी भी मिल जाती है देखें लिस्ट।

By Sadaf ZehraEdited By: Sadaf ZehraPublished: Tue, 11 Jul 2023 04:42 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jul 2023 04:42 PM (IST)
Dolby Atmos Soundbar Cover Image Source : Caneva

Dolby Atmos Soundbar: मूवी देखना हो या फिर म्यूजिक सुनना अगर साउंड क्वालिटी अच्छी हो तो एंटरटेंनमेंट का मजा दोगुना हो जाता है अगर आप भी फिल्मों से लेकर क्रिकेट और म्यूजिक को सिनेमेटिक जैसी साउंड के साथ एंजाए करना चाहते हैं तो हम आपके लिए ऐसे Soundbar For TV को लिस्ट कर रहे हैं जिनके दमदार वूफर के साथ आपको घर पर ही थिएटर का फील मिलेगा।

loksabha election banner

अच्छी क्वालिटी के साउंडबार के साथ मनोरंजन को और भी रोमांचित बनाया जा सकता है। फिल्म देखना हो या लाइव मैच देखना, पार्टी हो या फिर अपनी पसंद का म्यूजिक सुनना इन Soundbar Dolby Atmos के साथ आप उसे और भी बेहतरीन क्वालिटी की साउंड में एंजॉय कर सकते हैं।

Dolby Atmos Soundbar: प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये साउंजबार बहुत ही दमदार बेस के साथ आते हैं जो आपको घर पर रहकर सिनेमेटिक साउंड का मजा देते हैं, इन Soundbar For TV को आप अपने टीवी, लैपटॉप और मोबाइल से कनेक्ट किया जा सकता है और इनमें आपको रिमोट का ऑप्शन भी मिल जाता है, तो नजर डालते हैं इन Dolby Atmos साउंडबार के फीचर्स और प्राइस पर।

1. Zebronics ZEB DOLBY ATMOS Dolby Atmos Soundbar

घर पर ही थिएटर साउंड का मजा लेने के लिए जेब्रॉनिक्स का यह Sound System बहुत ही अच्छी च्वाइस है, इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और एचडीएमआई कनेक्टिविटी मिल जाती है जिसकी मदद से यह आपकी डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाता है।

यहां देखें

इसमें दमदार सब वूफर दिया गया है जिसके साथ आपको सिनेमेटिक साउंड का मजा मिलता है और इस Soundbar For TV को रिमोट के साथ कंट्रोल किया जा सकता है। Zebronics Soundbar Price: Rs 16,039.

2. JBL Cinema SB190 Dolby Atmos Soundbar

सिनेमेटिक दमदार साउंड के साथ फिल्म और लाइव मैच देखने के लिए यह Dolby Atmos साउंडबार बहुत ही बढ़िया विकल्प है जो वायर लेस कनेक्टिविटी के साथ आता है और इस साउंडबार को रिमोट की मदद से ऑप्रेट किया जा सकता है।

यहां देखें

इस Sound System में डीप बेस के साथ एक्स्ट्रा बेस दिया गया है जो आपको और भी एडवांस लेवल की साउंड का एक्स्पीरियंस देता है और घर पर होने वाली पार्टी में भी जान डाल देता है। JBL Cinema Soundbar Price: Rs 19.999.

3. boAt Aavante Bluetooth Dolby Atmos Soundbar

टॉप यूजर्स रेटिंग के साथ आने वाला यह Soundbar For TV मजेदार एंटरटेनमेंट के लिए ले सकते हैं इसमें ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी मिल जाती है जो आपके डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाती है।

यहां देखें

इस Soundbar Dolby Atmos में सब वूफर दिए गए है जो आपको बेहतरीन क्वालिटी की साउंड में फिल्म और म्यूजिक सुनने का एक्स्पीरियंस देते हैं। boAt Aavante Soundbar Price: Rs 12,999.

4. Philips Dolby Atmos Soundbar with Wireless Subwoofer

यह Sound System वायरलेस सबवूफर, एचडीएमआई ईएआरसी, यूएसबी इनपुट और दो कॉर्नर स्पीकर के साथ आता है इसके हैवी सबवूफर के साथ बेहतरीन क्वालिटी में घर पर थिएटर साउंड का फील मिलता है।

यहां देखें

इस Dolby Atmos Soundbar में ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी दी गई है साथ ही इसमें 3.1और दो एंगल स्पीकर दिए गए हैं जिसके 620 वॉट के दमदार वूफर के साथ सिनेमेटिक जैसी साउंड में फिल्म और लाइव मैच को एंजॉय कर सकते हैं। Philips Dolby Soundbar Price: Rs 29,837.

5. Sony HT-G700 3.1ch 4K Dolby Atmos Soundbar

सोनी का भरोसा और 3.1ch डॉल्बी एटमॉस के साथ शानदार क्वालिटी में म्यूजिक को एंजॉय करने के लिए Sony के इस Sound System का चुनाव कर सकते हैं इसमें 7.1.2ch के बेस के साथ सराउंड साउंड में फिल्म और मैच को एंजॉय कर सकते हैं।

यहां देखें

यह Sound System वायरलेस है और इस Dolby Atmos साउंडबार के क्लासी और स्लीक लुक के चलते घर के टीवी या वॉल पर भी लगाया जा सकता है। Sony HT Soundbar Price: Rs 38,990.

FAQ: Dolby Atmos Soundbar

1. एडवांस फीचर के डॉल्बी साउंडबार की शुरूआती कीमत क्या है?

ये Dolby Atmos Soundbar लेटेस्ट फीचर से लेस हैं और 3000 से शुरु होकर इमकी कीमत आगे तक जाती है आप अपने बजट के हिसाब से साउंडबार का चुनाव कर सकते है।

2. कौन सा साउंडबार सिनेमेटिक साउंड का ऑडियो देता है?

  • Zebronics ZEB DOLBY ATMOS Dolby Atmos Soundbar
  • JBL Cinema SB190 Dolby Atmos Soundbar
  • boAt Aavante Bluetooth Dolby Atmos Soundbar
  • Philips Dolby Atmos Soundbar with Wireless Subwoofer
  • Sony HT-G700 3.1ch 4K Dolby Atmos Soundbar

3. क्या साउंडबार से थिएटर साउंड की क्वालिटी साउंड मिलती है?

लेटेस्ट और जबरदस्त वूफर के Sound System के साथ आप घर पर सिनेमेटिक साउंड का मजा ले सकते हैं।

Dolby Atmos Soundbar: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.