Move to Jagran APP

Best boAt Soundbar: इन साउंडबार की आवाज़ ऐसी कि घर की पार्टी में सब नाचेंगे जमकर, हो जाएगी मौजा ही मौजा

Best boAt Soundbar- म्यूजिक के साथ वेबसीरीज का मजा लेने के लिए अगर साउंडबार की तलाश कर रहे हैं तो यहां प्रीमियम ब्रांड के boAt Soundbar की जानकारी दी जा रही है। इन्हें लोगों के द्वारा काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। इनमें सराउंड साउंड और डीप बेस का भरपूर मजा मिलता है तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Fri, 23 Jun 2023 04:50 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2023 04:50 PM (IST)
Best boAt Soundbar With Price: Cover Image

Best boAt Soundbar: घर के लिए साउंडबार खरीदना है लेकिन कंफ्यूज है कि कौन-सा ठीक रहेगा तो यहां सबसे प्रीमियम ब्रांड के उन Sound Bar For TV के बारे में बताया जा रहा है जिनकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इन्हें लोगों ने भी काफी पसंद किया है जिससे इन्हें बेहतरीन रेटिंग्स प्राप्त है। इनमें म्यूजिक, वेबसीरीज और मूवीज का सबसे बेहतरीन मजा मिलता है। ये Dolby Atmos Soundbar हैं जिनमें 3डी साउंड और डीप बेस मिलता है।

loksabha election banner

ये दिखने में भी बेहद स्टाइलिश है जो घर को रिच लुक देते हैं। Soundbar Dolby Atmos की खरीदी पर वारंटी भी मिलती हैं। इनमें कनेक्टिविटी के काफी सारे ऑप्शन आते हैं जिससे आप इन्हें अपने स्मार्ट डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। घर में होने वाली पार्टी में भी ये Soundbar With Dolby Atmos चार चाँद लगा सकते हैं और कमाल का एक्सपीरियंस देते हैं।

Best boAt Soundbar: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये एकदम किफायती कीमतों पर आते हैं और बजट फ्रेंडली हैं जिससे आप इन्हें आसानी से अपना बना सकते हैं तो नीचे देखें 5 सबसे बेहतरीन विकल्प और करें खुद को एंटरटेनमेंट इन Best boAt Soundbar के साथ।

1. boAt AAVANTE Bar 3150D 260W 5.1 Channel Bluetooth Dolby Atmos Soundbar

डॉल्बी ऑडियो वाला यह Sound Bar For TV प्रीमियम डिज़ाइन वाला है। इससे घर को एकदम रिच लुक मिलता है। साउंडबार में कनेक्टिविटी के काफी सारे ऑप्शन आते हैं और इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है। इसकी सिग्नेचर साउंड और डीप बेस है।

यहां देखें 

Best boAt Soundbar पर 1 साल की वारंटी आती है। इससे एंटरटेनमेंट का फुल मजा मिलता है। यह टॉप रेटेड साउंडबार काफी अच्छा एक्सपीरियंस देता है। boAt Soundbar Price: Rs 13,999.

2. boAt Aavante Bar 4000DA Dolby Atmos Soundbar

इस हाई परफॉर्मेंस वाले Soundbar With Dolby Atmos में ब्लूटूथ के माध्यम से वायरलेस संगीत स्ट्रीमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। इसे स्टाइलिश रूप से डिज़ाइन किया गया है। साउंडबार की बेस और साउंड क्वालिटी काफी दमदार है।

यहां देखें 

Best boAt Soundbar को लोगों के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। boAt Soundbar Price: Rs 12,999.

3. boAt Aavante Bar 1200D Soundbar With Dolby Atmos

डॉल्बी ऑडियो वाला यह शानदार Sound Bar For TV रिमोट कंट्रोल से फंक्शन करता है। यह अद्भुत ध्वनि गुणवत्ता के साथ एक सिनेमाई अनुभव देता है और इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है। प्रीमियम ऑडियो के साथ इमर्सिव सिग्नेचर साउंड मिलती है।

यहां देखें 

Soundbar Dolby Atmos मल्टी-कनेक्टिविटी ऑप्शन आते हैं। इसका डिज़ाइन भी काफी प्रीमियम है और यह ऑपरेट करने में भी काफी आसान है। boAt Soundbar Price: Rs 5,999.

4. boAt Aavante Bar 1680D Bluetooth Soundbar Dolby Atmos

शानदार परफॉर्म करने वाले इस Dolby Atmos Soundbar में समाचार, फिल्में, संगीत और 3डी सराउंड साउंड जैसे कई मोड मिलते हैं। प्रीमियम स्टाइल वाला यह साउंडबार घर की सुंदरता को भी बढ़ाता है। इसे लोगों के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है।

यहां देखें 

Soundbar With Dolby Atmos की खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। इससे वेबसीरीज, मूवीज और म्यूजिक का एकदम अलग मजा मिलता है। boAt Soundbar Price: Rs 8,499.

5. boAt Aavante Bar 1500 2.1 Channel Soundbar

वायर्ड सबवूफर के साथ आ रहे इस Sound Bar For TV में मल्टीपल कनेक्टिविटी मोड मिलते हैं। इससे घर पर ही रहकर सिनेमाई अनुभव मिलता है। प्रीमियम फ़िनिश के साथ आकर्षक डिज़ाइन घर को रिच लुक देता है। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है।

यहां देखें 

सर्वोत्तम देखने के अनुभव के लिए Best boAt Soundbar में समाचार, फिल्में, संगीत और 3डी मोड मौजूद हैं। boAt Soundbar Price: Rs 7,499.

FAQ: Best boAt Soundbar

1. घर के लिए कौन सा साउंडबार सबसे अच्छा है?

boAt AAVANTE Bar 3150D 260W 5.1 Channel Bluetooth Dolby Atmos Soundbar

boAt Aavante Bar 4000DA Dolby Atmos Soundbar

boAt Aavante Bar 1200D Soundbar With Dolby Atmos

boAt Aavante Bar 1680D Bluetooth Soundbar Dolby Atmos

boAt Aavante Bar 1500 2.1 Channel Soundbar

2. क्या डॉल्बी एटमॉस साउंडबार खरीदने लायक है?

हाँ, डॉल्बी एटमॉस साउंडबार काफी अच्छा साउंड एक्सपीरियंस देते हैं।

3. साउंडबार क्या है?

एक छोटा स्पीकर सिस्टम है जो आपकी टीवी स्क्रीन के नीचे बैठता है जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

4. साउंडबार की शुरूआती कीमत क्या है ?

ये हाई और लो दोनों प्राइस में आते हैं।

Best boAt Soundbar: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.