बलिया (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज बलिया में डेरा डाल दिया है। बलिया में उनको झटका मिला है, जब अंबिका चौधरी तथा नारद राय ने पार्टी को छोड़कर बहुजन समाज पार्टी का हाथ थाम लिया है। 
बलिया में सात में से पहली सभा में अखिलेश यादव के निशाने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रहे। अखिलेश ने कहा कि हम तो प्रधानमंत्री को न्योता भेज रहे हैं वह हमारा न्योता नहीं स्वीकार कर रहे हैं हम उन्हें मेट्रो में घुमाना चाहते हैं लेकिन वो आ नहीं रहे हैं। हम तो चाहते हैं कि रेलवे मंत्रालय एनओसी दे और हम प्रधानमंत्री को मेट्रो में घुमा कर जहां कहें छोड़ देंगे।
सीएम अखिलेश यादव ने बलिया में कहा कि हमने तो समाजवादी एम्बुलेंस बनायीं भाजपा वाले बता दें कि उन्होंने क्या काम किया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि पीएम की सबसे बड़ी खूबी है कि वह कुछ काम नहीं करते हैं।
वह हवा में बात करने के बाद अपनी पार्टी की हवा बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को समाजवादी पेंशन देना चाहते हैं। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि उन्होंने डायल 100 के जरिए पुलिस को सुदृढ़ बनाया है और जिसे विश्वास न हो यह आजमा ले कि फोन उठता है की नहीं।
अखिलेश यादव का पूरा का पूरा भाषण अपने सरकार के बखान और खासकर भाजपा पर प्रहार में ही सिमट गया।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस