Move to Jagran APP

Viral Video: 'तुरंत Non Veg के ठेले बंद करो वरना...', चुनाव जीतने के बाद BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अधिकारी को लगाया फोन

जयपुर के हवा महल विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले बालमुकुंद आचार्य का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक बालमुकुंद आचार्य फोन पर एक अधिकारी को नॉनवेज फूड स्टॉल को सड़कों से हटाने की चेतावनी दे रहे हैं। उन्होंने फोन के जरिए अधिकारी को चेतावनी दी कि सड़कों पर कोई भी नॉन वेज फूड नहीं बिकना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Mon, 04 Dec 2023 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2023 04:00 PM (IST)
भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने सड़क से नॉन वेज के ठेले को हटाने की धमकी दी। (फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में 'भगवा' का जादू चल गया। 199 विधानसभा वाले राज्य में भाजपा ने 115 सीटें जीत ली। राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा की जोरों शोरों से तैयारियां चल रही है। भाजपा की ओर से जीते कई विधायकों ने अभी से ही जनता का फरमान सुनना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य फोन पर एक अधिकारी को नॉनवेज फूड स्टॉल को सड़कों से हटाने की चेतावनी दे रहे हैं।

विधायक ने दी सड़क पर नॉन वेज न बेचने की चेतावनी

वो हवामहल से विधायक हैं। उन्होंने फोन के जरिए अधिकारी को चेतावनी दी कि सड़कों पर कोई भी नॉन वेज फूड नहीं बिकना चाहिए। शाम तक सभी फूड स्टॉल को हटा दिया जाए।

वीडियो में विधायक ने क्या कहा?

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फोन पर किसी अधिकारी से बात कर रहे हैं। वो फोन पर कहते हैं,"रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में बोलो। तो आप समर्थन कर रहे हो इसका, तुरंत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर हैं और बनाकर बचे रहे हैं वो नहीं दिखने चाहिए। मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है।"

ओवैसी ने घटना पर जताई चिंता

वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने इसपर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस घटना पर निंदा जताते हुए कहा कि ये गलत है। कोई नॉन वेज को बेचने से नहीं रोक सकता है। अगर कोई नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे इसे रोक सकता है।"

जयपुर के हवा महल विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले बामुकुंद आचार्य ने 600 वोटों से जीत दर्ज की है। उन्होंने  कांग्रेस के आरआर तिवारी को चुनाव में हराया है। 

जागरण इस वायरल वीडिया के सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें: Rajasthan Election: राजस्थान में सीएम की कुर्सी के कई दावेदार, किसके सिर बंधेगा जीत का सेहरा; भाजपा के सामने ये चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.