Move to Jagran APP

MP Election Result 2023: 'मैंने अपना वादा निभाया', बेटे संग सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे कमल नाथ, जीत पर दी बधाई; देखें VIDEO

MP Election Result 2023 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके आवास पर मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी। सीएम शिवराज ने मुस्कराकर कमल नाथ का स्वागत की। कमल नाथ ने शिवराज को विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई दी। इस दौरान कमल नाथ के सुपुत्र और छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी उनके साथ थे।

By AgencyEdited By: Piyush KumarPublished: Mon, 04 Dec 2023 02:12 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2023 02:12 PM (IST)
शिवराज सिंह चौहान के आवास पर मिलने पहुंचे कमल नाथ।(फोटो सोर्स: एएनआई)

भोपाल,एएनआई। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जीत हासिल हुई। राज्य की जनता पर एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान की लीडरशिप पर भरोसा जताया है।

भले ही भाजपा ने इस बार शिवराज सिंह चौहान को सीएम कैडिंडेट के तौर पर चुनावी मैदान में नहीं उतारा लेकिन, राजनीतिक पंडितों की मानें तो एक बार फिर शिवराज ही मध्य प्रदेश पर राज करने वाले हैं।

सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके आवास पर मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी।

नकुल नाथ भी शिवराज सिंह से मिलने पहुंचे

सीएम शिवराज ने मुस्कराकर कमल नाथ का स्वागत की। कमल नाथ ने शिवराज को विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई दी। इस दौरान कमल नाथ के सुपुत्र और छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी उनके साथ थे।

मुलाकात के बाद कमल नाथ ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने कहा,"मैंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और उन्हें जीत की बधाई दी। जब मैं सीएम बना तो वह मुझसे मिलने भी आए थे। मैंने अपना वादा निभाया। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि विपक्ष के रूप में राज्य का विकास के लिए जो भी करना होगा करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा,"मैंने अपनी पार्टी के सभी उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है। हम अपने नुकसान का अध्ययन करेंगे। मैं दिल्ली भी जाऊंगा और राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मिलूंगा।"

'शिव' के सामने नतमस्तक 'हनुमान'

बुधनी सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने जीत हासिल की। शिवराज सिंह चौहान के सामने कांग्रेस ने हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर विक्रम मस्ताल ने चुनाव लड़ा। 200 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा ने 163 सीटें जीती।

यह भी पढ़ें: बीजेपी का विजय पथ गढ़ने में शामिल रहे दिल्ली के नेता, दो महीने तक बहाया अपना पसीना; तब जाकर मिली प्रचंड जीत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.