Move to Jagran APP

PM Modi: उधमपुर की रैली से जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का संकेत दे गए मोदी, कार्यकर्ताओं को तैयारी करने को कहा

उधमपुर में रैली को संबोधित करने से पहले मोदी ग्राउंड में स्टेज के नीचे प्रधानमंत्री ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से हाथ मिलाकर कहा कि अब विधानसभा चुनाव भी आने वाले हैं। ऐसा कहकर उन्होंने प्रदेश भाजपा को स्पष्ट संकेत दिया कि संसदीय चुनाव के साथ शुरू हुई भाजपा की तैयारी इस गति के साथ विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगी।लोगों का रैली में भारी जोश दिखाने से भाजपा उत्साहित है।

By vivek singh Edited By: Jeet Kumar Published: Sat, 13 Apr 2024 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 06:00 AM (IST)
धमपुर की रैली से जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का संकेत दे गए मोदी

राज्य ब्यूरो, जागरण जम्मू। जम्मू कश्मीर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक पहले उधमपुर में महारैली को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी नेताओं में शुक्रवार को उंर्जा का संचार किया। उधमपुर में रैली को संबोधित करने से पहले मोदी ग्राउंड में स्टेज के नीचे प्रधानमंत्री ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से हाथ मिलाकर कहा कि अब विधानसभा चुनाव भी आने वाले हैं।

ऐसा कहकर उन्होंने प्रदेश भाजपा को स्पष्ट संकेत दिया कि संसदीय चुनाव के साथ शुरू हुई भाजपा की तैयारी इस गति के साथ विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगी। वहीं उन्होंने रैली के दौरान भी पार्टी कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संकेत दिए कि उन्हें अब भाजपा व मोदी सरकार की उपलब्धियां लेकर हर घर तक पहुंचना है।

रैली में भारी जोश दिखाने से भाजपा उत्साहित

पार्टी सूत्रों के अनुसार उन्होंने इस दौरान उन्होंने उधमपुर-डोडा से पार्टी उम्मीदवार जितेन्द्र सिंह, जम्मू रियासी के उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा से भी चुनावी तैयारियों को लेकर बातचीत कर उनका मनोबल भी बढ़ाया। प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री की महारैली को कामयाब बनाकर प्रदेश में लोगों को बड़ा चुनावी संदेश देने की तैयारी की थी। ऐसे में लोग से रैली में भारी जोश दिखाने से भाजपा उत्साहित है।

राजनाथ और अमित शाह करेंगे रैली

अब पार्टी कठुआ जिले के बसोहली में 15 अप्रैल को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह व जम्मू में सोलह अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह की रैली को भी कामयाब बनाने को पूरी ताकत झौंकेगी। अमित शाह की रैली के साथ जम्मू-रियासी संसदीय क्षेत्र के लिए भी भाजपा का स्टार प्रचार जोर पकड़ लेगा। पार्टी ने प्रचार को तेजी देने के लिए केंद्रीय मंत्रियों, वरिष्ठ नेताओं की डयूटी लगाई है।

वहीं रैली की कामयाबी से उत्साहित प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना का कहना है कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश की कमान संभालने के लिए आर्शीवाद दिया है। रैना का कहना है कि जम्मू संभाग के दोनों संसदीय क्षेत्र में भाजपा की जीत तय है। चुनावी तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री की यादगार रैली निश्चित रूप से उधमपुर-डोडा व जम्मू रियासी से भाजपा के उम्मीदवारों की जीत के अंतर को बढ़ाएगा।

ऐसे सफल हुई रैली

प्रदेश भाजपा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को कामयाब बनाने के लिए अपनी सात कमेटियां बनाई थी। इनमें प्रधानमंत्री का स्वागत करने के साथ रैली के बेहतर प्रबंधन के लिए बनी टीमें भी शामिल थी। शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री के उधमपुर एयरफोर्स स्टेशन पहुंचने पर उनका स्वागत भाजपा नेता डा नरेन्द्र सिंह, सत शर्मा, कविन्द्र गुप्ता, प्रभात सिंह आदि ने किया। वहीं दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब उन्हें एयरफोर्स स्टेशन से विदा करने वालों में भाजपा नेता राकेश ठाकुर, शशि गुप्ता, निशा महाजन, सूरम चंद आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने उधमपुर के लोगों से किया ये वादा, कहा- जीतकर आऊंगा तो...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.