Move to Jagran APP

जीतनराम मांझी का PM मोदी पर हमला, कहा- यहां नहीं चलेगी नफरत की राजनीति

पीएम मोदी आज जमुई व गया में चुनावी सभाओं के लिए आ रहे हैं। इसे लेकर सियासत भी गरमाती दिख रही है। हम प्रमुख जीतनराम मांझी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 01:13 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 11:24 PM (IST)
जीतनराम मांझी का PM मोदी पर हमला, कहा- यहां नहीं चलेगी नफरत की राजनीति
जीतनराम मांझी का PM मोदी पर हमला, कहा- यहां नहीं चलेगी नफरत की राजनीति

गया [जेएनएन]। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के जमुई व गया में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री व हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी ने तंज कसा है कि बुद्ध व महावीर की धरती पर उनकी नफरत की राजनीति नहीं चलने वाली।

loksabha election banner

मांझी ने किया ये ट्वीट

जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री के गया की चुनावी सभा को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि पवित्र नगरी गया में आपका (पीएम मोदी का) स्वागत है। ये महात्मा बुद्ध और महावीर की पावन भूमि है। यहां आपकी (पीएम मोदी की ) नफरत की राजनीति नहीं चलने वाली। उन्‍होंने आगे लिखा है कि आशा है कि पीएम मोदी बुद्ध व महावीर के जीवन से प्रेरणा लेते हुए नफरत और झूठ की राजनीति बंद करेंगे।

ये भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: गया में टूटा जीतनराम मांझी का मंच, मांझी समेत कई लोग घायल

जमुई व गया मेंपीएम मोदी की जनसभाएं

विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई और गया में जनसभाओं को संबोधित करने आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद बिहार में प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए नहीं, जबकि सहयोगी दलों जनता दल यूनाइटेड (जदयू) तथा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के उम्‍मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की पहली जनसभा जमुई के खैरा प्रखंड के केन्डीह बल्लोपुर पंचायत के नरियाना पुल के निकट स्थित मैदान में दोपहर दो बजे से है। वहां वे लोजपा प्रत्‍याशी चिराग पासवान के लिए वोट मांगेंगे।

प्रधानमंत्री गया के गांधी मैदान में अपराह्न चार बजे होने वाली अपनी दूसरी जनसभा में जदयू प्रत्‍याशी विजय मांझी के लिए वोट मांगेंगे। जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

चुनाव की विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.