मीरजापुर, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और लोकदल के जयंत चौधरी जीआइसी मैदान में पार्टी प्रत्‍याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने उनका सम्मान करते हुए पार्टी की ओर से मीरजापुर लोकसभा चुनाव जिताने का वादा किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व लोकदल नेता जयंत चौधरी महुवरिया स्थित जीआइसी कालेज में दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करने पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व जनता का उत्‍साह चरम पर नजर आया।

बोले अखिलेश, चौकीदार की चौकी छीनेंगे : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी को एक एक वोट देकर मदद कीजिए। पांच साल जो दिल्ली की सरकार चली है हम जानना चाहते हैं कि आपके जीवन मे कितना बदलाव आया। बगल में पीएम और यहां मंत्री हों दिल्ली और लखनऊ में सरकार हो तब भी सात साल खुशहाली का इंतज़ार करे इससे बड़ा धोखा नहीं हो सकता। पिछले पांच साल से भजपा की सरकार झूठ और नफरत की वजह से चली है। गठबंधन इसे उखाड़ कर फेंक देगा। 2014 में जो बातें कहीं गई उसमें से कितनी याद हैं। चौकीदार चोर है पर नारेबाजी हो रही है। केवल चौकीदार ही नही हटाना एक लखनऊ में ठोंकीदार भी है उसे भी हटाना है। पुलिस ने जनता को ठोंक दिया और जनता को मौका मिला तो पुलिस को ठोंक दिया ऐसे ठोंकीदार की सरकार प्रदेश में चल रही है।

यह भी पढें Loksabha Election 2019 LIVE: जौनपुर, आजमगढ और भदोही में 30 फीसद से अधिक मतदान

पूर्वांचल में सपा की चुनावी सभा : मीरजापुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद सोनभद्र में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा राबर्ट्सगंज नगर के हाइडिल मैदान में दोपहर में होनी है। यहां पर जनसभा की तैयारी एक दिन पूर्व ही पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की ओर से पूरी कर ली गई है। 

यह भी पढें Loksabha Election 2019 : कांग्रेस नेता राजबब्‍बर ने सोनभद्र में जनसभा को किया संबोधित

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप