Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : बोले राजबब्‍बर- 'केंद्र के दबाव में सरकारी एजेंसियां काम कर रहीं'

पूर्वांचल में अंतिम सातवें दौर के मतदान के लिए रविवार को कांग्रेस की ओर से भी दिग्‍गजों का जमावड़ा हुआ।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 01:16 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 01:59 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : बोले राजबब्‍बर- 'केंद्र के दबाव में सरकारी एजेंसियां काम कर रहीं'
Loksabha Election 2019 : बोले राजबब्‍बर- 'केंद्र के दबाव में सरकारी एजेंसियां काम कर रहीं'

सोनभद्र, जेएनएन। पूर्वांचल में अंतिम सातवें दौर के मतदान के लिए रविवार को कांग्रेस की ओर से भी दिग्‍गजों का जमावड़ा हुआ। पार्टी की अोर से सोनभद्र के राबर्टसगंज लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्‍याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर दोपहर में पहुंचे। पार्टी की ओर से उनका स्‍वागत किया गया तो उन्‍होंने पार्टी प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगते हुए विरोधी दलों को भी कठघरे में खड़ा किया।

loksabha election banner

लफ्फाजी पर वोट मांग रही भाजपा : कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगने रविवार को चोपन ब्लाक के कोन स्थित चाची कला मोड़ पर आयोजित जनसभा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर अपने निर्धारित समय साढ़े दस बजे की बजाय दो घंटे विलंब से करीब साढ़े 12 बजे पहुंचे। अपने संबोधन में राजबब्बर ने कहा कि केंद्र सरकार के दबाव में सरकारी एजेंसियां काम कर रही हैं। कांग्रेस के प्रचारकों का हेलीकाप्‍टर नहीं उड़ने दिया जा रहा है। जिसका कारण यह हो रहा है कि हम लोग सभा में विलंब से पहुंच रहे हैं। कहा कि भाजपा के लोग व पीएम मोदी लफ्फाजी कर वोट मांग रहे हैं। जीएसटी, महंगाई को लेकर वोट नहीं मांग रहे हैं। इस बार जनता उन्हें करारा जवाब दे रही है। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने लगभग 20 मिनट तक संबोधन किया।

यह भी पढें Loksabha Election 2019 LIVE: जौनपुर, आजमगढ और भदोही में 30 फीसद से अधिक मतदान

कांग्रेस की चुनावी सभा : सोनभद्र में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की चुनावी जनसभा चोपन ब्लाक के कोन में दोपहर साढ़े 12 बजे से होने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष वाराणसी लोकसभा के लिए सारनाथ में जनसभा को देर शाम संबोधित करेंगे। 

यह भी पढें : Loksabha Election 2019 : मीरजापुर में बोले अखिलेश यादव- 'चौकीदार की चौकी छीनेंगे'

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.