जेएनएन, पंचकूला। Haryana Assembly Elections 2019 के लिए सुबह से ही मतदान जारी है। राज्य के कई बूथों पर मतदान से पहले ही लाइनें लगनी शुरू हो गई थी। मतदान को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, दिग्गज राजनेता भी सुबह ही बूथों पर मतदान के लिए पहुंचे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में मतदान किया। मतदान के लिए सीएम साइकिल से पहुंचे। मतदान के बाद मनोहर लाल उत्साहित नजर आए। मनोहर लाल ने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए हैं। कहा कि राज्यभर में मतदाताओं का रुझान भाजपा के प्रति है। लोग विकास एवं भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहे हैं। 

कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गांव सांघी में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान हुड्डा समर्थक महिलाओं ने बूथ के बाहर जमकर डांस किया। 

पूर्व सांसद एवं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पुत्र दीपेंद्र हुड्डा ने भी रोहतक के गांव सांघी में बूथ नंबर 13 पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने गांव ढाकला में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान वह मतदान के लिए लाइन पर लगे नजर आए।

इनेलो नेता अभय चौटाला ने अपनी धर्मपत्नी कांता चौटाला के साथ गांव चौटाला में मतदान किया। अभय नेे दावा किया कि इस चुनाव में भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी। प्रदेश में जो भी सरकार आएगी उसमे इनेलो की अहम भूमिका होगी। बिना इनेेलो इस प्रदेश में कोई भी सरकार नहींं बन पाएगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व टोहाना से पार्टी प्रत्याशी सुभाष बराला ने फतेहाबाद में टोहाना भाजपा प्रत्याशी सुभाष बराला ने परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान सुभाष बराला ने दावा किया कि राज्य में एक बार फिर मनोहर सरकार बनने जा रही है। 

जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला अपनी मां नैना चौटाला के साथ ट्रैक्टर से सिरसा स्थित मतदान केंद्र पहुंचे। 

कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने बेटी श्रुति चौधरी के साथ भिवानी में मताधिकार का प्रयोग किया। किरण चौधरी तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। 

झज्जर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल एक बुजुर्ग मतदाता से बूूूथ के बाहर कुछ यूं गले मिलती नजर आई।

 

जैसे-जैसे दिन चढ़ रहा है मतदान की गति में तेजी आ रही है। युवाओं में मतदान को लेकर सबसे ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप