नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। इस बीच सोमवार दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता संजय गहलोत ने अपने सभी समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और नई दिल्ली विधानसभा सीट से प्रत्याशी अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे। इस दौरान संजय गहलोत ने कहा कि हम सब मिलकर दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों को न्याय दिलवायेंगे।

नई दिल्ली क्षेत्र में केजरीवाल ने मांगा समर्थन

आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे और नुक्कड़ सभाएं की। इस क्षेत्र से केजरीवाल खुद चुनाव मैदान में हैं, इसलिए लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा और कहा कि इस बार भी उन्हें ताकत दें।

उन्होंने नई दिल्ली की आरबीआई कालोनी में कहा कि पिछले पांच साल में उनकी सरकार ने कई सारे काम किए हैं। बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, नालियां, गालियां, सड़कें, सीसीटीवी कैमरे आदि कार्य किए। सबने मिलकर इस बार डेंगू को भी काबू में किया। लेकिन, अभी बहुत सारे काम करने बाकी हैं। पिछले पांच साल आप ने बिजली, पानी, अस्पताल, स्कूल आदि बुनियादी जरूरतों पर काम किया है।

अब दिल्ली को अगले लेवल पर लेकर जाना है। प्रदूषण को ठीक करना है और दिल्ली के ट्रांसपोर्ट सिस्टम को विश्वस्तरीय बनाना है। दिल्ली को साफ सुथरा बनाना है। यमुना को साफ करना है। पानी 24 घंटे और साफ पानी देना है। दिल्ली को अंतरराष्ट्रीय स्तर का शहर बनाना है। इसलिए आठ फरवरी को सभी लोग वोट डालने जाएं और झाड़ का ही बटन दबाएं। मुख्यमंत्री ने बंगाली मार्केट स्थित कम्युनिटी सेंटर, आश्रम मार्ग, आरके आश्रम मार्ग, तिकोना पार्क समेत अन्य स्थानों पर भी नुक्कड़ सभाएं कर उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस