Move to Jagran APP

एनजीओ के समन्वयक ने दिखाई बहादुरी, झपटमार को दबोचा

नंदनगरी इलाके में कुछ प्रवासी कामगारों से मिलने के लिए पहुंचे एक एनजीओ के समन्वयक से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया। जागरण संवाददाता पूर्वी दिल्ली नंदनगरी इलाके में कुछ प्रवासी कामगारों से मिलने के लिए पह

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 01:19 AM (IST)
एनजीओ के समन्वयक ने दिखाई बहादुरी, झपटमार को दबोचा
एनजीओ के समन्वयक ने दिखाई बहादुरी, झपटमार को दबोचा

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : नंदनगरी इलाके में कुछ प्रवासी कामगारों से मिलने के लिए पहुंचे एक एनजीओ के समन्वयक से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया। लेकिन पीड़ित ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का पीछा किया। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे बदमाश को उन्होंने खींचकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद अन्य लोगों की मदद से उसे दबोच लिया गया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित प्रवीण कुमार वर्मा की शिकायत पर केस दर्ज लिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपित नाबालिग है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमार परिवार के साथ में जौहरीपुर में रहते हैं। वह एक्शन एड नामक एनजीओ में समन्वयक हैं। वह नंदनगरी इलाके में एक स्कूल में कामगारों से मिलने के लिए ई रिक्शा पर आ रहे थे। जैसे ही वह गगन सिनेमा के पास पहुंचे तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनके मोबाइल पर झपट्टा मारकर उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। प्रवीण ने हिम्मत दिखाकर बदमाश का पीछा किया और पीछे बैठे बदमाश को खींच लिया। इसकी वजह से मोटरसाइकिल गिर पड़ी। भीड़ जुटते देख दूसरा बदमाश मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। वहीं पकड़े गए बदमाश की लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित के पास से पीड़ित का मोबाइल बरामद कर लिया। साथ ही मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.