Move to Jagran APP

Faridabad Metro Viral Video: स्टेशन के पास पतली सी दीवार पर चढ़कर बोली युवती, कूदकर दे दूंगी जान, जानिए फिर क्या हुआ

सेक्टर-28 स्थित मेट्रो स्टेशन से आत्महत्या करने की नीयत से एक युवती मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर बैठ गई। मेट्रो स्टेशन के नीचे लोगों की भीड़ लग गई। लोग इस दौरान वीडियो भी बनाते रहे।इसका पता चलते ही सीआईएसएफ और मेट्रो थाना पुलिस ने सूझबूझ से युवती को बचा लिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 09:53 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 05:25 PM (IST)
Faridabad Metro Viral Video: स्टेशन के पास पतली सी दीवार पर चढ़कर बोली युवती, कूदकर दे दूंगी जान, जानिए फिर क्या हुआ
मेट्रो स्टेशन के छज्जे से कूदने का प्रयास करती युवती।

नई दिल्ली, फरीदाबाद, हरेंद्र नागर। फरीदाबाद में शनिवार की शाम को मेट्रो स्टेशन के पास बड़ा हादसा होते-होते रह गया। सेक्टर-28 स्थित मेट्रो स्टेशन से आत्महत्या करने की नीयत से एक युवती मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर बैठ गई। मेट्रो स्टेशन के नीचे लोगों की भीड़ लग गई। लोग इस दौरान वीडियो भी बनाते रहे। इधर, इसका पता चलते ही सीआईएसएफ और मेट्रो थाना पुलिस ने सूझबूझ से युवती को बचा लिया।

loksabha election banner

क्यों आत्महत्या का प्रयास कर रही थी लड़की

पुलिस के अनुसार युवती फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में काम करती है। अपनी फ़ैक्ट्री के अधिकारियों की वजह से तनाव में थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती का मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर बैठे होने का वीडियो वायरल हो गया है।

बॉस के डांट से तनाव में थी युवती

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली नांगलोई निवासी 23 वर्षीय युवती एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। काम के दौरान उसके बॉस ने उसे डांट दिया था। इससे वह तनाव में आ गई। वह घर जाने के लिए सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन पर आ गई। मगर, यहां अचानक स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई।

युवती को देख हाइवे पर रूक गया ट्रैफिक

युवती को छज्जे पर देखकर हाईवे पर चल रहा ट्रैफिक रूक गया। सूचना मिलने पर सीआईएसएफ और मेट्रो थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई। एक पुलिसकर्मी और एक युवक ने छज्जे पर कूदकर युवती को काबू कर लिया।

सभी से हो रही पूछताछ

मेट्रो थाना एसएचओ मदन गोपाल ने बताया कि फ़ैक्ट्री में कोई सैंपल फेल हो गया था। इस वजह से युवती तनाव में थी। फैक्ट्री के अधिकारियों को बुलाया गया है। युवती से भी पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.