नोएडा, जेएनएन। दिल्ली का मिनी कनॉट प्लेस कहे जाने वाले नोएडा सेक्टर-18 में अवैध गतिविधि संचालित होने की मिल रहीं शिकायतों के बाद रविवार शाम पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत 14 स्पॉ सेंटरों पर छापेमारी की। इस दौरान 25 युवतियों सहित 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवतियों में कई विदेशी नागरिक भी हैं। कार्रवाई के दौरान एक लाख रुपये से अधिक नकदी, बियर की खाली व भरी हुई केन, आपत्तिजनक वस्तुएं, प्रयोग किए हुए और बिना प्रयोग किए हुए कंडोम बरामद हुए हैं। जिन 14 स्पॉ सेंटरों पर छापेमारी हुई उन सभी को फिलहाल सील कर दिया गया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 15 टीमों ने 14 स्पॉ सेंटर पर कार्रवाई की है। एक सेंटर पर दो टीम थी जबकि अन्य पर एक-एक टीम। प्रत्येक टीम में प्रभारी के अलावा दो सब इंस्पेक्टर, दो कांस्टेबल व दो महिला कांस्टेबल को शामिल किया गया था। ऑपरेशन क्लीन के दौरान स्थानीय पुलिस को कार्रवाई से दूर रखा गया। उन्होंने कहा कि अवैध गतिविधि में अगर किसी पुलिसकर्मी की मिलीभगत सामने आती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

तीन स्पॉ सेंटरों में चल रहा था देह व्यापार

पुलिस के अनुसार जिन 14 सेंटरों पर छापेमारी हुई है, उनमें तीन में देह व्यापार होता पाया गया है। इन तीनों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-20 में संबंधित धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज की जा रही है। इन स्पॉ सेंटर को संचालित करने वालों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी होगी। 

वहीं, एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि छापे में पुलिस 25 युवतियों सहित 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्पा सेंटर में कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बराबद की गई हैं। 

दिल्ली-NCR की ताजा और महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस