Move to Jagran APP

Delhi: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पिलर से टकराया ट्रक, कामगार का सिर एंगल में फंसकर धड़ से हुआ अलग

आनंद विहार बस अड्डे के पास बन रहे पीडब्ल्यूडी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पिलर से एक तेज रफ्तार ट्रक के टकराने से एक कामगार की माैत हो गई। हादसे के वक्त कामगार पिलर के ऊपर वेल्डिंग कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 26 May 2023 12:55 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 12:55 AM (IST)
Delhi: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पिलर से टकराया ट्रक, कामगार का सिर एंगल में फंसकर धड़ से हुआ अलग
लोहे की दो एंगल के बीच फंसकर उसका सिर व धड़ अलग होकर ट्रक पर जा गिरे।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आनंद विहार बस अड्डे के पास बन रहे पीडब्ल्यूडी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पिलर से एक तेज रफ्तार ट्रक के टकराने से एक कामगार की माैत हो गई। हादसे के वक्त कामगार पिलर के ऊपर वेल्डिंग कर रहा था। लोहे की दो एंगल के बीच फंसकर उसका सिर व धड़ अलग होकर ट्रक पर जा गिरे।

loksabha election banner

चालक की जमकर पिटाई

लोगों ने किसी तरह से ट्रक काे रूकवाया और चालक की जमकर पिटाई कर दी। मृतक की पहचान शामली के गांव गोगावान निवासी कपिल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित चालक राजस्थान निवासी शाकिर को गिरफ्तार कर लिया है। विवेक विहार थाना पुलिस ट्रक काे जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

कपिल कुमार पेशे से वेल्डर थे। परिवार में मां, पिता व कई सदस्य हैं। पीडब्लयूडी आनंद विहार के पास नए फ्लाईओवर का निर्माण कर रहा है। पिछले कुछ सप्ताह से कपिल यहां वेल्डिंग का काम कर रहे थे। मंगलवार देर रात को कपिल सूर्य नगर की लालबत्ती के पास फ्लाईओवर के पिलर के ऊपर लाेहे की दो एंगल पर वेल्डिंग कर रहे थे। उसी दौरान आनंद विहार की ओर से तेज रफ्तार से एक ट्रक आया और पिलर पर टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि एंगल के बीच फंसकर कामगार का सिर व धड़ अगल हो गए और एंगल समेत ट्रक के ऊपर जा गिरे। मौके पर मौजूद बाकी कामगारों ने किसी तरह से ट्रक को रूकवाया और चालक को दबोच कर पुलिस को सौंपा।

शव को उठाने में पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

ट्रक के ऊपर दो टुकड़ो में पड़ा शव लोहे के भारी एंगल के नीचे दबा हुआ था। पुलिस को शव उतारने के लिए दमकल विभाग की मदद लेनी पड़ी। दमकल ने क्रेन के जरिये एंगल को हटाया और उसके बाद सिर व धड़ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव को निकालने में करीब एक से दो घंटे लगे।

रिपोर्ट इनपुट- शुजाउद्दीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.