Move to Jagran APP

Delhi News: दिल्ली के नवादा में एक शिक्षक ने नाबालिग बेटी के सामने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

Delhi Newsउसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पिता ने उसकी मां पर चाकू से कई वार किए जिससे कुछ देर बाद मां की मौत हो गई। फिलहाल आरोपित शिक्षक के खिलाफ मोहन गार्डन थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

By AgencyEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Sat, 01 Oct 2022 03:25 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 03:25 PM (IST)
Delhi News: दिल्ली के नवादा में एक शिक्षक ने नाबालिग बेटी के सामने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा
Delhi News:दिल्ली में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।

नई दिल्ली, एजेंसी। राजधानी दिल्ली में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। शिक्षक ने अपनी नौ साल की बेटी के सामने ही इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नवादा काकरोला हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में रहने वाले पति-पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

loksabha election banner

इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि नाबालिग बेटी ने पिता के खिलाफ बयान दिया और उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पिता ने उसकी मां पर चाकू से कई वार किए, जिससे कुछ देर बाद मां की मौत हो गई। फिलहाल, आरोपित शिक्षक के खिलाफ मोहन गार्डन थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शिक्षक को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है।

 उधर, दिल्ली से सटे गाजियाबाद में खबर की धमकी देने वाले कथित मीडियाकर्मियों के खिलाफ थाना विजयनगर में केस दर्ज किया गया है। सिद्धार्थ विहार आवासीय वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव चौधरी जगवीर सिंह ने बताया कि उन समेत कई समितियों के नाम सिद्धार्थ विहार आवासीय योजना में भूखंड आवंटित हुए हैं।

जून 2022 से ही सूचना मिल रही थी कि सिल्वर कलर की टीयूवी 300 कार से आकर कुछ लोग वीडियोग्राफी कर रहे हैं। एक दिन उनके भूखंड के पास भी यह कार पहुंची तो उन्होंने संपर्क किया। कार में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम विनय पाठक बताया और धमकी दी कि खबर चलाकर तुम्हारा आवंटन रद कर देंगे।

यदि जमीन बचानी है तो नोएडा में सेक्टर-63 स्थित कार्यालय पर आकर हमारे चीफ एडिटर मारुफ खान से मिल लेना। जगवीर के मुताबिक कार पर प्राइम न्यूज का स्टीकर लगा था। एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। कार के नंबर के आधार पर धमकी देने वालों की पहचान कर आगे की कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.