नई दिल्ली, एजेंसी। राजधानी दिल्ली में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। शिक्षक ने अपनी नौ साल की बेटी के सामने ही इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नवादा काकरोला हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में रहने वाले पति-पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि नाबालिग बेटी ने पिता के खिलाफ बयान दिया और उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पिता ने उसकी मां पर चाकू से कई वार किए, जिससे कुछ देर बाद मां की मौत हो गई। फिलहाल, आरोपित शिक्षक के खिलाफ मोहन गार्डन थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शिक्षक को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है।

 उधर, दिल्ली से सटे गाजियाबाद में खबर की धमकी देने वाले कथित मीडियाकर्मियों के खिलाफ थाना विजयनगर में केस दर्ज किया गया है। सिद्धार्थ विहार आवासीय वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव चौधरी जगवीर सिंह ने बताया कि उन समेत कई समितियों के नाम सिद्धार्थ विहार आवासीय योजना में भूखंड आवंटित हुए हैं।

जून 2022 से ही सूचना मिल रही थी कि सिल्वर कलर की टीयूवी 300 कार से आकर कुछ लोग वीडियोग्राफी कर रहे हैं। एक दिन उनके भूखंड के पास भी यह कार पहुंची तो उन्होंने संपर्क किया। कार में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम विनय पाठक बताया और धमकी दी कि खबर चलाकर तुम्हारा आवंटन रद कर देंगे।

यदि जमीन बचानी है तो नोएडा में सेक्टर-63 स्थित कार्यालय पर आकर हमारे चीफ एडिटर मारुफ खान से मिल लेना। जगवीर के मुताबिक कार पर प्राइम न्यूज का स्टीकर लगा था। एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। कार के नंबर के आधार पर धमकी देने वालों की पहचान कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट