Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता का और सनसनीखेज खुलासा, मरती मां से भी नहीं मिलने दिया था आफताब ने

Aftab Amin Poonawalla गुस्सैल स्वभाव का था। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान उसका स्वभाव इसी ओर इशारा कर रहा है। यह भी सामने आया है कि आफताब के गुस्से की वजह से उसकी गुरुग्राम में लगी नौकरी भी चली गई थी।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2022 05:22 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 05:22 PM (IST)
Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता का और सनसनीखेज खुलासा, मरती मां से भी नहीं मिलने दिया था आफताब ने
श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में भी सामने आया है कि श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla)  गुस्सैल किस्म का है। श्रद्धा के दोस्तों ने भी कबूल किया कि आफताब ने कई बार उसकी पिटाई की थी और उस पर खूब गुस्सा करता था। 

loksabha election banner

अब इसी मामले में श्रद्धा के पिता विकास मदन वालकर (Vikas Madan Walker) का कहना है कि वर्ष 2021 में जब उनकी पत्नी बीमार थी तो बेटी मिलने नहीं आ सकी। पिता विकास ने यह भी बताया है कि बीमार हुई मां को श्रद्धा देखना चाहती थी, लेकिन आफताब ने मिलने नहीं दिया। 

श्रद्धा ने घर पर बताई थी पिटाई की बात

गौरतलब है कि मां की मौत के बाद श्रद्धा अपने ब्वॉयफ्रेंड आफताब के साथ पिता से मिलने गई थी। इस दौरान आफताब की पिटाई का जिक्र श्रद्धा ने भी किया था। इस पर पिता ने उसे घर पर साथ रहने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं मानी। श्रद्धा के मुताबिक, इस दौरान आफताब ने पिता के सामने पिटाई की बात पर माफी मांग और भविष्य में ऐसा नहीं करने की भी बात कही थी। 

उधर, श्रद्धा के एक दोस्त लक्ष्मण की मानें तो आफताब के साथ वह खुश नहीं थी, लेकिन उसको छोड़ भी नहीं पा रही थी। एक दिन तो दोनों के बीच बहुत झगड़ा हो गया। इस दौरान लक्ष्मण के पास श्रद्धा का फोन भी आया था और उसने कहा था- 'अगर रात आफताब के साथ रहूंगी तो वह उसे मार डालेगा।' वहीं वाट्सऐप के इस मैसेज के बाद श्रद्धा के कहने पर उसके दोस्त उस रात उसे घर से बाहर ले गए।

कुलमिलाकर उस दिन श्रद्धा की जान बच गई, लेकिन 18 मई, 2022 को ऐसा नहीं हुआ। श्रद्धा को आफताब ने दिल्ली के छतरपुर स्थित किराये के घर में गला दबाकर मार डाला। इसके बाद उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। सबूत छिपाने के इरादे से श्रद्धा के शव को ठिकाने लगाया। इसके लिए आफताब ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा। इसके बाद कई दिनों तक आधी रात निकलता और महरौली के जंगल में शव के टुकड़े फेंकता, जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस कर रही है। 

Delhi Murder Cases: होश उड़ा देने वाले दिल्ली के 5 मर्डर, किसी ने अपनी बीवी को मारा तो किसी ने गर्लफ्रेंड को

Shraddha Murder Case: एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करने वाले आफताब-श्रद्धा की Hate Story, ऐसे खुली मर्डर मिस्ट्री

Delhi Trade Fair 2022: दिल्ली के प्रगति मैदान में शुरू हुआ ट्रेड फेयर, वो 10 चीजें जो आपके लिए जानना जरूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.