Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: रोहिणी में आफताब को ले जा रही गाड़ी पर तलवार से हमला, कहा- करेंगे 70 टुकड़े

Aftab car Attackश्रद्धा मर्डर में सोमवार को बड़ा मोड़ तब आ गया जब आफताब की गाड़ी पर लोगों ने हमला कर दिया। सोमवार को हुए इस हमले के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई। पुलिस की गाड़ी पर यह हमला कुछ लोगों ने तलवार लेकर शाम को किया था।

By Rakesh Kumar SinghEdited By: Prateek KumarPublished: Mon, 28 Nov 2022 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 08:57 PM (IST)
Shraddha Murder Case: रोहिणी में आफताब को ले जा रही गाड़ी पर तलवार से हमला, कहा- करेंगे 70 टुकड़े
Aftab car Attack: रोहिणी में एफएसएल के बाहर आफताब की कार पर हुआ हमला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Aftab car Attack: श्रद्धा मर्डर में सोमवार को बड़ा मोड़ तब आ गया जब आफताब की गाड़ी पर लोगों ने हमला कर दिया। सोमवार को हुए इस हमले के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई। मिल रही जानकारी के हिसाब से पुलिस की गाड़ी पर यह हमला कुछ लोगों ने तलवार लेकर शाम को किया। यह हमला रोहिणी में एफएसएल के बाहर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही उनकी तलवार भी जब्त कर ली गई है।

loksabha election banner

कहां पर हुआ आफताब की गाड़ी पर हमला 

श्रद्धा केस में आफताब का पालीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को हुए पालीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर मधुबन चौक के पास कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हाथों में तलवार लिए लोगों ने वैन का पीछे का दरवाजा खोल दिया। वैन पर तलवार से हमले भी किए गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने पिस्टल निकाली व गाड़ी को रवाना किया। जो वीडियो सामने आ रहे हैं उसमें कुछ लोग पुलिस वैन को रोक कर हमला करते दिख रहे हैं और दूसरी वीडियो में एक पुलिस वाला वहां मौजूद उग्र लोगों को समझाते हुए नजर आ रहा है। फिलहाल आफतााब पुलिस कस्टडी में पूरी तरह सुरक्षित है। उसे किसी तरह की चोट नहीं लगी है।  

श्रद्धा के शव के किए थे 35 टुकड़े 

बता दें कि दिल्ली के चर्चित और दिलदहला देने वाले मर्डर केस में आरोपी आफताब की क्रूरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है वह मर्डर करने के बाद श्रद्धा के उसने 35 टुकड़े कर दिए थे। इसके बाद उसने उसे फ्रिज में छिपा कर रखा और उसकी महक को दबाने के लिए अगरबत्ती और परफ्यूम का इस्तेमाल लगातार कर रहा था। मुंबई की श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को उसके लिव इन पार्टनर आफताब को हिरासत में लिया था।

Delhi Murder: रिश्तों की कलंक गाथा, 1000 km दूर बिहार में 'अंजन' की करतूत से अनजान रहा परिवार

Delhi AIIMS : सर्वर हैक मामले में छठे दिन हुआ बड़ा खुलासा, हैकरों ने मांगी 200 करोड़ की क्रिप्टोकरेंसी

Road Safety with Jagran: बच्चों ने जाना सड़क सुरक्षा के उपाय, कहा- जेब्रा क्रासिंग और सब-वे का करें इस्तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.