Move to Jagran APP

Aaftab Poonawala: फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़े और बिस्तर पर दूसरी गर्लफ्रेंड, आफताब ने नहीं लगने दी भनक

Shraddha Murder Case मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस डेटिंग ऐप पर आफताब ने श्रद्धा से दोस्ती की थी उसी ऐप पर जून-जुलाई में उसने दूसरी गर्लफ्रेंड बना ली। फिर उसने युवती को कई बार अपने घर बुलाया। दोनों साथ में उसी कमरे में सोए जहां शव रखा था।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 01:24 PM (IST)
श्रद्धा की हत्या के एक महीने बाद ही आफताब ने बनाई दूसरी गर्लफ्रेंड (तस्वीर-आफताब-श्रद्धा)

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Shraddha Murder Case Live Updates: देश की राजधानी दिल्ली में मुंबई के पालघर की श्रद्धा की बेरहमी से हत्या मामले में हर पल चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। करीब छह महीने तक लिव इन पार्टनर आफताब ने श्रद्धा की मर्डर मिस्ट्री को दुनिया से छिपा कर रखा था। उसे यकीन था कि किसी को उसके गुनाहों का पता नहीं चलेगा।

loksabha election banner

नॉर्मल जिंदगी जीने लगा था आफताब

हैवानियत के हदें पार करते हुए उसने 18 मई को नींद में सो रही श्रद्धा का गला घोंटा और फिर शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। हर रोज रात के दो बजे वह जगंल में जाता और दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों पर एक टुकड़ा फेंक आता था। इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिए एक महीने भी ठीक से नहीं गुजरे थे और आफताब नॉर्मल जिंदगी जीने लगा था। 

डेटिंग ऐप से दूसरी लड़की से की दोस्ती

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मई में हत्या के बाज जून-जुलाई में आफताब ने उसी डेटिंग ऐप से दूसरी लड़की से दोस्ती की, जिसपर वह श्रद्धा से मिला था। बताया जा रहा है कि आफताब ने युवती को कई बार अपने घर पर बुलाया। जिस कमरे में श्रद्धा का शव रखा था, वहीं पर दोनों ने संबंध भी बनाए।

रूम फ्रेशनर और अगरबत्तियों से छिपाता था बदबू

पेशे से मनोवैज्ञानिक युवती आफताब की मनोदशा पढ़ ना सकी। आफताब ने श्रद्धा की हत्या बेहद शातिर तरीके से की थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपित आफताब ने शव के टुकड़ों को रखने के लिए एक नया फ्रिज खरीदा। शव से आने वाली बदबू को छिपाने के लिए आफताब अगरबत्तियों एवं रूम फ्रेशनर का उपयोग करता था। यही कारण है कि घर में डेड बॉडी होने का बावजूद युवती को इस बात का जरा भी शक नहीं हुआ।

आफताब इस बात का ध्यान भी रखता था कि शरीर का कौन सा हिस्सा पहले सड़ना शुरू हो जाता है। उसी हिसाब से उसने शरीर के हिस्सों को फेंकना शुरू किया। किसी को श्रद्धा की हत्या की भनक न लगे, इसके लिए आफताब उसका सोशल मीडिया अकाउंट भी चलाता था। 

Shraddha Walker: श्रद्धा को पहले से था अपनी हत्या का शक, दोस्त से कहा- यहां से ले चलो, आफताब आज मुझे मार देगा

आफताब ने पहले गला घोंटा, फिर शव को टुकड़ों में काटा, थ्रिलर मूवी की स्क्रिप्ट जैसी है श्रद्धा की मर्डर स्टोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.