Move to Jagran APP

Sakshi Murder Case: साक्षी के कातिल साहिल खान पर बड़ा खुलासा, दो साल पहले शाहबाद से परिवार को भगाया था और...

Sakshi Murder Case जैन कालोनी में रहने वाले लोगों ने बताया कि साहिल पहले भी शाहबाद डेयरी इलाके में लड़ाई-झगड़े करता था। उसे शाहबाद डेरी से करीब दो वर्ष पहले परिवार समेत भगा दिया गया था। शाहबाद डेयरी से आकर वह यहां रहने लगे थे।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Tue, 30 May 2023 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 06:00 AM (IST)
Sakshi Murder Case: साक्षी के कातिल साहिल खान पर बड़ा खुलासा, दो साल पहले शाहबाद से परिवार को भगाया था और...
Sakshi Murder Case: साक्षी के कातिल साहिल खान पर बड़ा खुलासा, दो साल पहले शाहबाद से परिवार को भगाया था

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहबाद डेयरी में साक्षी की हत्या के मामले में बुलंदशहर के अटेरना गांव से गिरफ्तार किए गए साहिल खान को दिल्ली लाया जा रहा है। उसे साक्षी की हत्या का कोई दुख नहीं है। उसके चेहरे पर न कोई शिकन है और न कोई पछतावा।

loksabha election banner

साहिल को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने यह बात उच्च अधिकारियों को बताई। साहिल साक्षी से इस कदर गुस्से में था कि उसने एक हैवान की तरह उस पर वार किया।

वह पिछले कई दिनों से चाकू लेकर साक्षी को ढूंढ रहा था। पुलिस के अनुसार, साक्षी की हत्या के बाद साहिल प्रह्लादपुर की जैन कालोनी स्थित घर गया। घर पर उसने मोबाइल छोड़ा ओर कश्मीरी गेट बस अड्डा से बस पकड़कर अपनी बुआ शमीम के घर आ गया।

बुआ के घर पहुंचकर उसने मां को फोन किया। उसे शाहबाद डेयरी इलाके में लोग सनी के नाम से भी जानते हैं। पुलिस उससे सभी पहलुओं को लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

मां-बाप व तीन बहनों के साथ रहता है साहिल

मकान मालिक रामफूल ने बताया कि साहिल माता-पिता व तीन बहनों के साथ प्रह्ललादपुर की जैन कालोनी में उनके मकान के भूतल पर रहता है। रामफूल पहली मंजिल पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि साहिल के पिता मोहम्मद सरफराज वेल्डिंग का काम करते हैं और उनकी माता दुकान चलाती है। उसकी दो बहनें पढ़ रही है व एक बहन काम करती है।

दो वर्ष पहले भगाया था

जैन कालोनी में रहने वाले लोगों ने बताया कि साहिल पहले भी शाहबाद डेयरी इलाके में लड़ाई झगड़े करता था। उसे शाहबाद डेयरी से करीब दो वर्ष पहले परिवार समेत भगा दिया गया था। शाहबाद डेयरी से आकर वह यहां रहने लगे थे। शाहबाद डेयरी में उसे सनी के नाम से जानते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.