नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। एम्स में भर्ती कामेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत पांच दिन से स्थिर बनी हुई है। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। एम्स के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह चार दिन से वेंटीलेटर पर हैं।

अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव से कहा- राजू उठो, अब बहुत हुआ

राजू की हालत में ना सुधार हो रहा है और ना गिरावट आ रही है। उन्हें ट्यूब के जरिए लिक्विड दिया जा रहा है। उनके प्रशंसक जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उनकी बेटी अंतरा ने बताया कि शनिवार देर शाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने राजू श्रीवास्तव के फोन पर एक आडियो मैसेज भेजा है। जिसमें वे जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वे कह रहे हैं राजू उठो, बस बहुत हुआ। अभी बहुत काम करना है।

Amitabh Bachchan को अपना आदर्श मानते हैं राजू

बता दें कि राजू अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं। इसलिए डाक्टर ने राजू के परिजनों को सलाह दी थी कि राजू का दिमाग काम नहीं न कर रहा रहे है ऐसे में अगर वह अपने किसी प्रिय की आवाज सुनेंगे तो शायद कुछ प्रतिक्रिया करें। इसके बाद उनके परिवार ने अमिताभ बच्चन से कहा कि जो मैसेज आपने लिखकर भेजे हैं, वे उन्हें बोलकर भेज सकते हैं, ताकि राजू को सुनाए जा सकें। इसके बाद बिग बी ने उन्हें आडियो मैसेज भेजे हैं।

इंटरनेट मीडिया पर उड़ी निधन की अफवाह, परिवार ने किया खारिज

ये आडियो मैसेज राजू को सुनाकर उन्हें होश में लाने का प्रयास किया गया। हालांकि उन्हें होश नहीं आया। वहीं शनिवार सुबह राजू के निधन की अफवाह उड़ी, जिसे उनकी बेटी ने खारिज कर दिया और इंटरनेट मीडिया पर ऐसी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की।

Raju Shrivastava News: राजू श्रीवास्तव को लेकर अफवाहों से परिवार परेशान, बेटी अंतरा ने की भावुक अपील

पत्नी शिखा ने परिवार के साथ गुरुद्वारे में की अरदास

इस बीच उनकी पत्नी शिखा ने परिवार के साथ राजू के जल्द स्वस्थ होने को लेकर दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अरदास की। उल्लेखनीय है कि 58 वर्षीय राजू को बुधवार को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां एंजियोप्लास्टी कर उनके स्टेंट डाला गया था। 

Comedian Raju Srivastava: कई नामी हस्तियों को नई जिंदगी दे चुके Doctor Nitish Naik कर रहे राजू श्रीवास्तव का इलाज

Edited By: Abhishek Tiwari