Move to Jagran APP

Delhi: पुलिस स्टेशन में कॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर दी जान

दिल्ली पुलिस में बतौर पुलिस कॉन्स्टेबल तैनात परुन त्यागी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 08:28 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 12:25 PM (IST)
Delhi: पुलिस स्टेशन में कॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर दी जान
Delhi: पुलिस स्टेशन में कॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर दी जान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। धौला कुंआ पुलिस चौकी में एक कांस्टेबल ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पारुन त्यागी के रूप में हुई है। शुक्रवार देर रात पारुन ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों को लेकर पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी नहीं बता रहे हैं। वर्ष 2006 बैच के पारुन की पत्नी भी कांस्टेबल हैं और थर्ड बटालियन में तैनात हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार रात डेढ़ बजे पारुन चौकी परिसर में थे। इसी दौरान गोली मार ली। आननफानन में दूसरे पुलिसकर्मी उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

loksabha election banner

फरवरी, 2019: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारकर खुदकशी कर ली lr। घटना दयालपुर इलाके में हुई थी। मृतक की पहचान सुरेश (30) के रूप में हुई थी। सुरेश पीसीआर (पुलिस कंट्रोल रूम) में गनमैन के तौर पर तैनात थे। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

अगस्त, 2019: दिल्ली के छावला पुलिस थाने में तैनात महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकशी की ली थी। मृतक महिला की पहचान ललिता (33) के रूप में हुई थी। ललिता छावला के दुर्गा विहार इलाके में किराए के कमरे में अकेली रहती थी। ललिता कैंसर से जूझ रही थी और इसी बीमारी से परेशान होकर उसने जान दे दी थी।

जून, 2019: कझावला इलाके में दिल्ली पुलिस के एक जवान ने रविवार को आत्महत्या कर जान दे दी थी। पुलिसकर्मी ने अपने घर के पास स्थित एक प्लॉट में खुदकशी की थी। मृतक पुलिसकर्मी की पहचान कुलबीर सिंह के रूप में हुई थी।

नवंबर, 2019: दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार कर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले हेड कांस्टेबल सोहनवीर सिंह ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें सोहनवीर ने अपनी पत्नी से हो रहे क्लेश और खुद के साथ हुई पिटाई का ज़िक्र किया था। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.