Move to Jagran APP

वैष्णो देवी दर्शन के लिए यात्रियों को नहीं मिल रहा था कन्फर्म टिकट, अब कटड़ा के लिए चलेगी ये स्पेशल ट्रेनें

माता के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी हो रही है। यात्रियों की इस समस्या को दूर करने के लिए उत्तर रेलवे ने नई दिल्ली से श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा के लिए 04071/04072 नंबर की विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है।

By Santosh Kumar SinghEdited By: Abhi MalviyaWed, 29 Mar 2023 10:00 PM (IST)
वैष्णो देवी दर्शन के लिए यात्रियों को नहीं मिल रहा था कन्फर्म टिकट, अब कटड़ा के लिए चलेगी ये स्पेशल ट्रेनें
श्री माता वैष्णो देवी कटड़़ा जाने वाली ट्रेनों में कन्फर्म टिकट नहीं मिल रहा है।

नई दिल्ली, राज्य पुलिस। श्री माता वैष्णो देवी कटड़़ा जाने वाली ट्रेनों में कन्फर्म टिकट नहीं मिल रहा है। इससे माता के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं व जम्मू कश्मीर के अन्य यात्रियों को परेशानी हो रही है। यात्रियों की इस समस्या को दूर करने के लिए उत्तर रेलवे ने नई दिल्ली से श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा के लिए 04071/04072 नंबर की विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है।

30 मार्च और 1 अप्रैल को रवाना होगी ट्रेन

नई दिल्ली से यह विशेष ट्रेन 30 मार्च व एक अप्रैल को रात 11.15 बजे रवाना होगी और अगले दिन पूर्वाह्न 11.25 बजे श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा पहुंचेगी। वापसी में 31 मार्च व दो अप्रैल को कटड़ा से शाम 6.10 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 6.40 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी।

वातानुकूलित, शयनयान व सामान्य कोच वाली यह विशेष ट्रेन रास्ते में सोनीपत, पानीपत, करना, कुरुक्षेत्र, अंबाला, लुधियाना, जालंधर छावनी, पठानकोट छावनी, जम्मू तवी और ऊधमपुर रेलवे स्टेशन पर रुकेगी।