1- नोएडा में जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के लिए अगले माह मिलेंगे 330 करोड़

नोएडा [ जेएनएन ] । जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए प्रदेश सरकार अगले माह 330 करोड़ रुपये जारी कर सकती है। दिसंबर के पहले सप्ताह में होने वाली कैबिनेट बैठक में इस पर मोहर लगने की उम्मीद है। धनराशि जारी होते ही जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए जमीन अधिग्रहण की अधिसूचना जारी हो जाएगी।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

2- 'आप' ने की करोड़ों की हेराफेरी, छुपाया चंदा, गले पड़ा आयकर का फंदा

नई दिल्ली [हरिकिशन शर्मा]।  आम आदमी पार्टी (आप) भले ही ईमानदारी और स्वच्छ राजनीति का दंभ भरती हो, लेकिन आयकर विभाग ने उसकी कथनी-करनी के अंतर का भंडाफोड़ किया है। आयकर विभाग की जांच में खुलासा हुआ है कि 'आप' ने करोड़ों रुपये के चंदे की हेराफेरी की है।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

3-

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

3- दिल्‍ली में कम दृश्यता से रेल परिचालन प्रभावित, तीन दिसंबर से बढ़ेगी ठिठुरन

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । दिल्‍ली में कम दृश्यता का असर रेल परिचालन पर पड़ रहा है। इसके चलते 24 ट्रेने विलंब से चल रही हैं। तीन ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है और चार ट्रेनें रद कर दी गई है। विलंब से चलने के कारण रेलवे स्‍टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ जमा है।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

4- DDA आवासीय योजना का ड्रॉ 30 नवंबर को, मोबाइल पर भी इसका सीधा प्रसारण

नई दिल्ली  [ जेएनएन ] । डीडीए आवासीय योजना का ड्रॉ 30 नवंबर को होना तय हुआ है। आवेदक सीधे ड्रॉ स्थल पर भी पहुंच सकते हैं और इंटरनेट के जरिए अपने मोबाइल और कंप्यूटर पर इसका सीधा प्रसारण भी देख सकते हैं।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

5- अंतरराष्ट्रीय मंच पर दैनिक जागरण के कैंसर रोधी कवरेज की सराहना

नोएडा [ जेएनएन ]। सेक्टर 39 स्थित राष्ट्रीय कैंसर रोकथाम एवं अनुसंधान संस्थान(एनआइसीपीआर) में धुआं रहित तंबाकू व सुपारी से कैंसर पर आयोजित दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस में दैनिक जागरण की कैंसर पर जागरूकता परक स्टोरी के लिए पूरी दुनिया के सामने तारीफ की गई।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: Ramesh Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस